Friday, July 5, 2024
HomeLatest NewsLok Sabha Elections: गाजीपुर सीट से अफजाल अंसारी के चुनाव लड़ने पर...

Lok Sabha Elections: गाजीपुर सीट से अफजाल अंसारी के चुनाव लड़ने पर अखिलेश यादव ने दिया चौंकाने वाला बयान

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Lok Sabha Elections: विधानसभा चुनाव 2024 को लेकर सभी पार्टियों ने तैयारियां शुरू कर दी हैं। इसी बीच यूपी की गाजीपुर लोकसभा सीट चर्चा में है। चर्चा की वजह गैंगस्टर मुख्तार अंसारी का बड़ा भाई व बसपा नेता अफजाल अंसारी की इस सीट से उम्मीदवार बनने को लेकर है। वहीं, सपा पार्टी के अध्यक्ष और पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने इस मामले में चौंकाने वाली टिप्पणी की है।

दरअसल, बलिया में सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि आप सोच रहे हो वही बात है, अभी तय होना बाकी है। सपा नेता की यह टिप्पणी ऐसे वक्त में आई है जब वह बीते दिनों अफजाल अंसारी की बेटी की शादी में शामिल हुए थे। इस दौरान सोशल मीडिया पर अफजाल अंसारी और अखिलेश यादव की तस्वीर भी सामने आई थी।

अखिलेश यादव के साथ शादी समारोह में समाजवादी कुनबे के कई बड़े नेत भी शामिल हुए थे। इस बात से प्रबल संकेत मिल रहे हैं कि सपा पार्टी अफजाल अंसारी को गाजीपुर से लोकसभा चुनाव के मैदान में उन्हें उतार सकती है और अफजाल अंसारी सपा के टिकट पर चुनाव लड़ सकते हैं।

जानकारी के लिए बात दें कि पिछले साल गैंगस्टर केस में उन्हें कोर्ट से चार साल की सज़ा सुनाई गई थी। जिसके बाद उनकी सांसदी चली गई थी। वहीं, सुप्रीम कोर्ट ने बीते महीने गैंगस्टर एक्ट मामले में बसपा नेता अफजाल अंसारी की सजा को निलंबित कर दी है। जिससे उनकी लोकसभा सदस्यता बहाल करने का रास्ता साफ हो गया।

ये भी पढ़े-

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular