Sunday, May 19, 2024
HomeLive UpdateLok Sabha Elections: आज PM मोदी का यूपी में शंखनाग, सभी तैयारी...

Lok Sabha Elections: आज PM मोदी का यूपी में शंखनाग, सभी तैयारी पूरी, जानिए पूरी अपडेट

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़),Lok Sabha Elections: आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार को लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर क्रांतिधरा मेरठ से शंखनाद करेंगे। जिसमें यूपी के मुख्यामंत्री सीएम योगी और हरियाणा के मुख्यमंत्री के अलवा भी एनडीए के कई अन्य बड़े नेता भी भी शामिल होंगे। आज की होने वाली रैली इस लिए खास है क्योंकि 15 साल के बाद  रालोद मुखिया चौधरी जयंत सिंह प्रधानमंत्री के साथ दूसरी बार मंच पर आएगें।

शाम तीन बजे पीएम मोदी की रैली

पीएम नरेंद्र मोदी की रैली आज रविवार की शाम को 3 बजे मोदीपुरम स्थित केंद्रीय आलू अनुसंधान संस्थान के मैदान में होगी। बता दें कि ऐसा तीसरी बार होगा, जब मोदी यूपी में लोकसभा चुनाव अभियान की शुरुआत मेरठ से करेंगे।

नरेंद्र मोदी ने 2014 और 2019 में लोकसभा चुनाव का बिगुल यहीं से फूंका था। मेरठ हापुड़ के अलावा मुजफ्फरनगर, बागपत, बिजनौर, कैराना, बुलंदशहर, सहारनपुर, गाजियाबाद और गौतमबुद्धनगर आदि लोकसभा को साधेंगे, इसके साथ ही साथ पीएम मोदी देश भर का सियासी पारा भी चढाएंगे।

ये नेता होंगे शामिल

आज मेरठ में होने वाली रैली में सीएम योगी आदित्यनाथ के अलावा पहली बार हरियाणा के सीएम नायब सैनी भी शामिल होंगे। इस रैली को सफल बनाने के लिए बीजेपी और रालोद के कार्यकर्ता करीब तीन दिन से मेरठ में ही डेरा डाले हुए हैं। वहीं रैली की सभी तैयारियां पूरी हो गई हैं और रैली की व्यवस्था एसपीजी ने संभाल ली है।

ALSO READ: Seema Haider: सीमा हैदर ने भारत आकर की एक और गलती, दोबारा बढ़ीं मुश्किलें 

UP News: सुबह-सुबह दर्दनाक हादसा! फटा सिलेंडर, कई लोगों की मौत

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत ITV(India News)से की है। ये इंडिया न्यूज़ के साथ पिछले 11 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular