Friday, July 5, 2024
HomeCrime NewsSP-DSP के आवास के बाहर 90 लाख की लूट, Axis Bank में...

SP-DSP के आवास के बाहर 90 लाख की लूट, Axis Bank में वारदात

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़), Axis Bank : अररिया में एसपी-डीएसपी आवास से महज कुछ ही दूरी पर स्थित एक्सिस बैंक से लाखों रुपये लूट लिये गये छह हथियारबंद अपराधियों ने डकैती की घटना को अंजाम दिया है। दो राउंड फायरिंग भी हुई। डेढ़ साल पहले भी दिनदहाड़े इसी तरह की लूट हुई थी। घटना के बाद पुलिस मौके पर मौजूद है।

अररिया जिले में एक बार फिर अपराधियों ने पुलिस को खुली चुनौती दी है। दिनदहाड़े छह हथियारबंद बदमाशों ने एडीबी चौक स्थित एक्सिस बैंक में करीब साढ़े 12 बजे डाका डाला। बैंक के साथ-साथ बैंक में पैसा जमा करने आये ग्राहकों से भी लूट की घटना को अंजाम दिया गया।

लूट के दौरान बदमाशों ने दो राउंड फायरिंग भी की, जिसमें बैंक कैशियर बाल-बाल बच गये। जबकि बैंक की यह शाखा एसपी व एसडीपीओ आवास से महज कुछ ही दूरी पर स्थित है। इससे पहले भी 27 मई 2022 को एसपी आवास के बगल में स्थित बैंक ऑफ इंडिया की शाखा में दिनदहाड़े डकैती की घटना हुई थी, जिसमें लाखों कैश समेत करीब 60 लाख रुपये का सोना लूट लिया गया था।

माना जा रहा है कि एक्सिस बैंक में डकैती इसी तरह की घटना की पुनरावृत्ति है। बदमाशों की संख्या छह थी और सभी हथियार से लैस थे। घटना रात करीब 11:30 बजे की बताई जा रही है। लूटपाट के दौरान बदमाशों ने दो राउंड फायरिंग भी की। बदमाशों ने बैंक कर्मचारियों और ग्राहकों को बैंक के चेस्ट रूम में बंद कर डकैती की घटना को अंजाम दिया।

बताया जा रहा है कि बदमाशों ने 90 लाख रुपये से ज्यादा की लूट की है। सूचना के बाद अररिया एसपी अशोक कुमार सिंह, एसडीपीओ रामपुकार सिंह और नगर थानाध्यक्ष निर्मल कुमार यादवेंदु भारी पुलिस बल के साथ बैंक पहुंचे और मामले की जांच शुरू कर दी।

ALSO READ:-

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular