Wednesday, July 3, 2024
Homeउत्तराखंडLove Jihad : लव जिहाद को लेकर हिन्दू संगठनों ने की युवक...

Love Jihad : लव जिहाद को लेकर हिन्दू संगठनों ने की युवक की पिटाई, पुलिस में तहरीर

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Love Jihad : प्रदेश में लव जिहाद व लैड जिहाद का गरमाया हुआ हैं। जौलीग्रांट में हिन्दू संगठनों ने लव जिहाद को लेकर 1 युवक पर आरोप लगाते हुए उसका जौलीग्रांट हिमालयन चौक से जुलूस निकाला और जमकर धुनाई कर की। इस मारपीट के दौरान युवक के कपड़े भी फट गए।

सुबह से युवती को ब्लैकमेल कर रहा थी युवक

एक विशेष धर्म से जुड़े युवक पर आरोप लगाया कि युवक लव जिहाद कर 1 मेडिकल की हिन्दू छात्रा की अश्लील फोटो आदि ली हैं और अब वह युवती को ब्लैकमेल कर रहा है। आरोपी का जौलीग्रांट चौक से लेकर कुछ दूरी तक मुख्य मार्ग पर मारपीट करते हुए जुलूस निकाला गया। जिसके बाद हिन्दू संगठन के लोगों ने थाने जाकर युवक को पुलिस को सौप दिया।

थाने में भी दोनों पक्षों के बीच हाथापाई

जिसके बाद धर्म विशेष के कुछ युवक भी वहां आ गए और हिन्दू संगठन के लोगो पर आरोप लगाया कि उनकी जौलीग्रांट में दुकान है। दुकान के पास उनसे मारपीट की गई है। डोईवाला कोतवाली में हिन्दू संगठन के लोगों ने खूब नारेबाजी की है।
थाने में भी दोनों पक्षों के बीच हाथापाई हुई। जिसके बाद पुलिस फोर्स ने मोर्चा संभालते हुए दोनों पक्षों को किसी तरह शांत किया। हिन्दू संगठन के लोगों की तरफ से पुलिस को तहरीर दी गई। कोतवाल राजेश साह ने कहा कि प्राप्त तहरीर के आधार पर जांच कर कार्रवाई की जाएगी। आरोपी युवक मिस्सर वाला का बताया जा रहा है।

ये भी पढ़ें:- Forest Inspector Recruitment Exam: वन दरोगा की परीक्षा देना भाई के बदले पहुंचा युवक, पुलिस ने किया गिरफ्तार, पढ़ें खबर  

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular