Thursday, July 4, 2024
Homeउत्तर प्रदेशLove Jihad: इंतजार ने सोनू बनकर युवती को प्रेम जाल में फंसाया,...

Love Jihad: इंतजार ने सोनू बनकर युवती को प्रेम जाल में फंसाया, फिर किया दुष्कर्म

- Advertisement -

Love Jihad

इंडिया न्यूज, ग्रेटर नोएडा (Uttar Pradesh)। दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा में लव जिहाद का मामला सामने आया है। इंतजार नामक युवक ने अपना नाम सोनू बताकर एक युवती को अपने जाल में फंसाया। युवती को नौकरी देकर काम पर रख लिया। मौका पाकर युवती को शादी का झांसा देकर दुष्‍कर्म किया। पीडिता की तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्ज कर मुख्‍य आरोपी को पिता और भाई सहित तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस मामले में कानूनी कार्रवाई कर रही है। मामला बिसरख कोतवाली क्षेत्र का है।

जिम चलाता है आरोपी
नोएडा सेंट्रल एडीसीपी साद मिया खां ने बताया कि ग्रेटर नोएडा वेस्‍ट के शाहबेरी गांव निवासी इंतजार नामक एक व्‍यक्ति एएसआर नाम से एक जिम चलाता था। बीते जून के महीने में उसके संपर्क में एक युवती आई। इंतजार ने उसे अपना नाम सोनू बताया और जिम में मैनेजर की नौकरी पर रख लिया। बाद में इंतजार ने युवती को शादी का झांसा देकर अपने जाल में फंसा लिया। मौका पाकर जूस में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया। नशे की हालत में इंतजार ने उसके साथ दुष्‍कर्म किया। होश आने पर पीडिता ने पुलिस को मामले परिजनों को मामले की सूचना दी। पुलिस के अनुसार आरोपी के पिता अब्‍बास और भाई सोहेल ने पीडिता पर धर्म बदलकर आरोपी से शादी करने के लिए दबाव बनाया।

जानकारी मिली है कि आरोपियों द्वारा पीड़िता को पुलिस में शिकायत नहीं करने की एवज में रूपया देने का भी प्रलोभन दिया गया। बहरहाल, मामले में एडीसीपी साद मिया खां का कहना है कि पीडिता की तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को उसके पिता और भाई सहित गिरफ्तार कर लिया गया है। तथ्‍य संकलन के आधार पर पुलिस मामले में कार्रवाई करेगी।

यह भी पढ़ें: शीतलहर ने बढ़ाया ठंड और गलन का ग्राफ, दो जनवरी तक इन 31 जिलों में येलो अलर्ट जारी, देखें लिस्ट

Connect Us Facebook | Twitter 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular