Wednesday, July 3, 2024
HomeCrime NewsLucknow: कमरे से आ रही थी बदबू, देखा तो अंदर लटकी थी...

Lucknow: कमरे से आ रही थी बदबू, देखा तो अंदर लटकी थी युवती की लाश

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज UP), Lucknow: उत्तर प्रदेश के लखनऊ में बंद कमरे से युवती का शव मिलने से हंगामा मच गया। फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और आगे की जांच जारी है। पुलिस के मुताबिक, युवती अकेले रह रही थी, जिसका किसी युवक से प्रेम संबंध चल रहा था।

यह है पूरा मामला

लखनऊ में बंद कमरे से एक युवती का शव मिला। सोसाइटी सुपरवाइजर के मुताबिक, कमरे में से बदबू आ रही थी, जिसके बाद उन्होंने पुलिस को कॉल कर मामले की जानकारी दी। फिलहाल मौके पर पहुंची पुलिस की टीम ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। और मामले में आगे की जांच की जा रही है। वहीं, मृतका के भाई ने कॉल डिटेल के जरिए जांच करने की मांग की है।

ये भी पढ़ें: Lucknow: “चुनावी दंगल” से डिमांड में लड्डू साथ ही फूलों का बाजार भी आसमान पर

घटना बिजनौर के शारदा नगर में पीएम आवास योजना के ब्लॉक संख्या-22 और 3 जून सुबह की है, सुबह करीब 10 बजे ब्लॉक का सुपरवाइजर आदर्श द्विवेदी कमरे के पास से गुजरा। इस दौरान आदर्श को वहां से बदबू आ रही थी, इसका कारण पता करने के लिए जब आदर्श मृतका के कमरे के पास पहुंचा तो देखा कि दरवाजा अंदर से बंद है।

आदर्श ने दी पुलिस को जानकारी

आदर्श ने दरवाजा खोलने का प्रयास किया, लेकिन वह खुला नहीं । इसके बाद उन्होंने पुलिस को फोन करके मामले की जानकारी दी। पुलिस ने बदबू का कारण जानने के लिए कमरे का दरवाजा तोड़ दिया। उस वक्त पुलिस की टीम ने कमरे के अंदर हालात देखकर चौंक गई। पुलिस ने देखा कि कमरे में रहने वाली मृतका का शव पंखे से लटका हुआ था। उसे पुलिस ने मुठभेड़ के लिए भेज दिया है और आगे की जांच जारी की है ।

पुलिस ने बताया ये…

अनिका साहू नामक महिला की उम्र 22 साल थी। वह करीब 2 महीने से अकेले यहां रह रही थी और एक दुकान में काम करती थी। बिजनौर इंस्पेक्टर के अनुसार, पहली जांच में करीब दस दिन पुरानी एक महिला की लाश मिली थी। पूरी रिपोर्ट के बाद मौत का सही कारण स्पष्ट होगा।

ये भी पढ़ें: भूलकर भी न पहने ऐसे कपड़े, नहीं तो हो सकते हैं डेंगू का शिकार

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular