Wednesday, July 3, 2024
HomeAccident NewsLucknow Accident: यूपी में तेज बारिश का कहर! आकाशीय बिजली गिरने से...

Lucknow Accident: यूपी में तेज बारिश का कहर! आकाशीय बिजली गिरने से युवक हुआ घायल, मकान में आई दरारें

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Jai Shukla, Lucknow Accident: लखनऊ। लगातार हो रही मूसलाधार बारिश के साथ ही कई जगह आकाशीय बिजली गिरने की भी घटनाएं सामने आ रही है। निगोहा के लालपुर गांव में पेड़ पर आकाशीय बिजली गिरने से युवक बुरी तरह से घायल हो गया। जिसका निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है। आकाशीय बिजली की चपेट में आने से पेड़ पर बैठे कई पक्षियों की मौत हो गई। वहीं पास के मकान की छत में दरारें भी आ गई है। घर मे मौजूद बिजली के कई उपकरण भी आकाशी बिजली से खराब हो गए।

आकाशीय बिजली का असर देखने को मिला

लालपुर गांव में नीम के पेड़ पर तकरीबन सुबह 5:00 बजे बारिश के साथ आकाशीय बिजली गिरने से पेड़ पर बैठे पक्षियों की मौत हो गई। वहीं अपने जानवरों को बांधने के लिए आए 25 वर्षीय मनीष भी इसकी चपेट में आ गए। जिनको पास के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उनका इलाज चल रहा है। वहीं नीम के पेड़ के पास ही स्थित मकान पर भी आकाशीय बिजली का असर देखने को मिला। मकान की छत पूरी तरह से दरक गई।\

और मकान में मौजूद बिजली के उपकरण और मोबाइल फोन भी खराब हो गए हैं। बिजली गिरने की घटना के बाद से ही ग्रामीणों में दहशत का माहौल भी देखने को मिला।

राजस्व की टीम को मौके पर रवाना

आकाशीय बिजली गिरने की घटना की सूचना पाकर मोहनलालगंज उप जिलाधिकारी हनुमान प्रसाद ने तत्काल राजस्व की टीम को मौके पर रवाना किया। वही तत्काल राहत बचाव कार्य के लिए भी उन्हें निर्देशित किया गया।

Also Read: Shamli News: बुजुर्ग के साथ मारपीट की वीडियो वायरल होने पर मामले में पांच के खिलाफ मुकदमा दर्ज

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular