Saturday, July 6, 2024
Homeउत्तर प्रदेशLucknow Airport को मिली बम से उड़ने की धमकी, पुलिस और CISF...

Lucknow Airport को मिली बम से उड़ने की धमकी, पुलिस और CISF ने चलाया चेकिंग अभियान

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़),Lucknow Airport: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है। लखनऊ के स्कूलों के बाद अब एयरपोर्ट को बम से उड़ाने के लिए धनकी दी गई। बता दे कि किसी संदिग्ध व्यक्ति के द्वारा मेल कर धमकी दी गई है। खबर मिलते ही लखनऊ एयरपोर्ट पर सीआईएसएफ की टीम और बीडीडीएस टीम ने चेकिंग अभियान शुरु किया। बम डिस्पोजल डिटेक्शन स्क्वाड, सीआईएसएफ के जवान और स्थानीय पुलिस के द्वारा पूरे एयरपोर्ट पर चेकिंग अभियान चलाया गया, गनिमत ये है कि अब तक हुए चेकिंग में किसी भी तरह की संदिग्ध चीज नहीं मिली है।

दिल्ली के अस्पतालों को भी मिली थी धमकी 

इससे पहले रविवार को राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के बुराड़ी सरकारी अस्पताल और मंगोलपुरी के संजय गांधी अस्पताल को ईमेल के जरिए बम से उड़ाने की धमकी मिली थी। इस धमकी भरे पत्र के बाद पुलिस ने तुरंत दोनों अस्पतालों के परिसर की तलाशी ली। अस्पतालों में पुलिस अधिकारी, बम निरोधक दल और खोजी कुत्तों को तैनात किया गया। इस संबंध में अस्पतालों से मिले ईमेल की जानकारी अग्निशमन विभाग और अन्य जिम्मेदार विभागों को भी दी गई। पहले दिल्ली-एनसीआर के 100 से ज्यादा स्कूलों को ईमेल के जरिए बम से उड़ाने की धमकी मिली थी, अब कुछ ही दिनों में ये धमकी आ गई है।

ALSO READ: यह शख्स कर देता था खाने के चीजों पर पेशाब, थूकने के बाद खिलाता था लोगों को

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular