Friday, July 5, 2024
Homeउत्तर प्रदेशLucknow: सपा प्रवक्ता अनुराग भदौरिया को सीएम योगी पर अभद्र टिप्पणी करना...

Lucknow: सपा प्रवक्ता अनुराग भदौरिया को सीएम योगी पर अभद्र टिप्पणी करना पड़ा भारी, घर पर कुर्की का नोस्टिस चस्पा

- Advertisement -

Lucknow

इंडिया न्यूज, लखनऊ (Uttar Pradesh)। समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता अनुराग भदौरिया को लखनऊ की हजरतगंज पुलिस ने कुर्की का नोटिस थमाया है। पुलिस ने उनके इंदिरा नगर ए ब्लॉक स्थित घर के अलावा चिनहट स्थित फार्म हाउस पर नोटिस चस्पा की है। साथ ही इसमें कहा गया है कि यदि वह हाजिर नहीं हुए तो उनकी संपत्ति कुर्क करने की कार्रवाई की जाएगी। पुलिस ने यह कार्रवाई सीएम योगी पर अभद्र टिप्पणी करने के मामले में दर्ज FIR को लेकर की है।

टीवी डिबेट के दौरान की थी अभद्र टिप्पणी
दरअसल, 11 नवंबर को टीवी न्यूज चैनल पर डिबेट के दौरान भदौरिया पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और उनके गुरु पर अभद्र टिप्पणी करने का आरोप है। इस संबंध में भाजपा प्रवक्ता हीरो बाजपेई ने हजरतगंज थाने में केस दर्ज कराया था। इसमें अनुराग भदौरिया के खिलाफ लोक भावनाओं को ठेस पहुंचाने और मुख्यमंत्री के चरित्र पर सवाल उठाने का आरोप लगाया था। हजरतगंज पुलिस ने मामले में केस दर्ज करने के बाद आगे की विधिक कार्रवाई शुरू की है।

भाजपा नेता ने दर्ज कराया था केस
डीसीपी मध्य अपर्णा रजत कौशिक ने बताया कि अनुराग भदौरिया के खिलाफ भाजपा नेता हीरो बाजपेई की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया गया था। इसके बाद से अनुराग फरार हैं। उनकी गिरफ्तारी के लिए इंदिरानगर, माल एवेन्यू और गोमतीनगर स्थित ठिकानों पर कई बार दबिश दी जा चुकी है। इसके बावजूद वे हाजिर नहीं हुए हैं। डीसीपी ने बताया कि शुक्रवार को अनुराग के इंदिरानगर ए-ब्लॉक स्थित घर पर कुर्की की नोटिस चस्पा की गई है। हाजिर नहीं हुए तो संपत्ति कुर्क कर ली जाएगी।

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular