Thursday, July 4, 2024
HomeCrime NewsLucknow: बॉयफ्रेंड ने बुक किया OYO रूम, फिर पहुंची लड़की, दोनों का...

Lucknow: बॉयफ्रेंड ने बुक किया OYO रूम, फिर पहुंची लड़की, दोनों का हो गया ऐसा हाल

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़), Lucknow: यूपी के लखनऊ में एक युवक ने बीते 30 जून को ओयो (OYO) रूम बुक किया। वहाँ एक लड़की उससे मिलने पहुंची, दोनों एक साथ रूम में रुके फिर 4 जून को युवक कमरे से बाहर आ गया और कमरे में ताला लगा दिया। इसके बाद जब कमरा खोलने में परेशानी हुई तो पुलिस को बुलाकर दरवाज़ा खुलवाया। फिर पुलिस ने जो देखा वो हैरान करने वाला था।

यह है पूरा मामला

लखनऊ के देवा रोड स्थित ओयो रेड बिल्डिंग गेस्ट हाउस के कमरा नंबर 105 में 22 वर्षीय युवती का शव मिला। युवती बाराबंकी की निवासी थी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। प्रथम दृष्टया हत्या की आशंका जताई जा रही है।

ये भी पढ़ें: Uttarakhand News: बिजली की तार से चिपक कर बुरी तरह झुलसी महिला मजदूर, हालत नाजुक  

जब दो दिन बाद भी कमरे से कोई बाहर नहीं आया और कमरे से बदबू आने लगी तो इसकी सूचना पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची और देखा कि युवती का शव कमरे में बेड पर पड़ा था। डीसीपी पूर्वी प्रबल प्रताप सिंह ने बताया कि लखनऊ के चिनहट में देवा रोड स्थित रेड बिल्डिंग गेस्ट हाउस में एक युवती का शव संदिग्ध हालत में कमरे के अंदर मिला है।

कमरे से आने लगी बदबू

लड़की को कमरे से बाहर नहीं देखा गया था। जिस तारीख को उसका बॉयफ्रेंड कमरे में ताला लगाकर गायब हो गया था, उस दिन। जब कमरे से एक अजीब सी बदबू आने लगी, तब होटल के मालिक ने किसी न किसी तरह से दरवाजे को खुलवाया। जब बिस्तर पर लड़की का मृत शरीर देखा गया, तो तुरंत थाने को सूचना दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू की। लड़की के शव को पोस्टमार्टर्म के लिए भेजा गया है। रिपोर्ट प्राप्त होने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें: PM Modi: मोदी सरकार के कैबिनेट में घट सकती है यूपी की हिस्सेदारी… 7 मंत्री हारे चुनाव, अब ये हैं मंत्री पद की रेस में!

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular