Tuesday, July 9, 2024
Homeउत्तर प्रदेशLucknow: स्वामी प्रसाद मौर्य के निजी सचिव समेत 12 के खिलाफ मुकदमा...

Lucknow: स्वामी प्रसाद मौर्य के निजी सचिव समेत 12 के खिलाफ मुकदमा दर्ज, हत्या व छेड़छाड़ का लगा आरोप

- Advertisement -

इंडिया न्यूज यूपी/यूके, लखनऊ: सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य के निजी सचिव सज्जाद समेत 12 अन्य पर गोमतीनगर निवासी महिला ने हत्या की कोशिश व छेड़छाड़ का आरोप लगाकर मुकदमा दर्ज कराया है। पीड़िता ने रविवार रात को गोमतीनगर थाने में तहरीर दी थी। आरोप है कि सज्जाद ने उसकी बहन को फंसा रखा है।

दो साल महिला को फंसाने का आरोप
इंस्पेक्टर गोमती नगर दिनेश चंद्र मिश्रा के मुताबिक शारदा अपार्टमेंट में रहने वाली महिला का कहना है कि उसकी बहन सरकारी अफसर है। इसी अपार्टमेंट में सज्जाद भी रहता है। महिला की बहन व सज्जाद में कुछ समय से अच्छी जान-पहचान है। महिला को शक है कि सज्जाद ने दो साल से उसकी बहन को फंसा रखा है।

महिला के मुताबिक नौ अक्तूबर की रात वह छोटी बहन और अन्य रिश्तेदारों के साथ रात के वक्त 1090 चौराहे पर आइसक्रीम खा रही थी। इस बीच सपा नेता का काफिला निकला। महिला ने बहन व रिश्तेदारों को साथ लेकर कार से काफिले का पीछा किया।

स्वामी प्रसाद मौर्य से मुलाकात करना चाहती है पीड़िता
स्वामी प्रसाद मौर्य के घर पहुंचने पर महिला ने उनसे मिलने की बात कही। इस बीच सज्जाद ने स्वामी प्रसाद मौर्य को बताया कि उक्त महिला कई दिनों से पीछा कर रही है। इस बीच महिला ने सज्जाद पर बहन को परेशान करने का आरोप लगाया। सारी बातें सुनने के बाद स्वामी प्रसाद मौर्य अंदर चले गए।

सज्जाद ने साथियों के साथ मिलकर पीड़िता के रिश्तेदारों से की पिटाई
आरोप है कि सज्जाद और अन्य गार्डों ने मिलकर उसे, उसकी बहन और अन्य रिश्तेदारों को पीटा। एक गार्ड ने उनके रिश्ते के भाई की कनपटी पर पिस्टल लगाकर फायर किया। गनीमत रही कि ये मिस हो गया। आरोप है कि महिला की बहन के कपड़े फाड़ दिए गए। किसी तरह महिला जान बचाकर घर पहुंची।

यह भी पढ़ें- Mau: अब भारत छोड़कर नहीं भाग पाएगा मुख्तार अंसारी का बेटा अब्बास, ईडी ने जारी किया लुकआउट नोटिस – India News (indianewsup.com)

Connect Us Facebook | Twitter

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular