Monday, July 8, 2024
Homeउत्तर प्रदेशLucknow : सीएम योगी से मिले धाकड़ क्रिकेटर सूर्यकुमार यादव, मुख्यमंत्री ने...

Lucknow : सीएम योगी से मिले धाकड़ क्रिकेटर सूर्यकुमार यादव, मुख्यमंत्री ने ट्वीट कर दी जानकारी

ये मैच कल लखनऊ के इकाना स्टेडियम में हुआ था। जहां सीएम योगी आदित्यनाथ पहुंचे और क्रिकेटरों का हौसला बढ़ाया। इसकी तस्वीर सीएम ने अपने ट्विटर पर साझा की थी। इस तस्वीर में सीएम के साथ प्लेयर हार्दिक पांड्या नजर आ रहें हैं।

- Advertisement -

Lucknow: भारत और न्यूजीलैंड (IND vs NZ) के बीच T20 सीरीज का दूसरा मैच लखनऊ ( Lucknow ) के इकाना स्टेडियम ( Atal Bihari Vajpayee Ekana Stadium ) में रविवार के दिन खेला गया। इस मैच में भारत की शानदार जीत हुई थी। मैच में न्यूजीलैंड की टीम ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी की। इस मैच में न्यूजीलैंड की टीम ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी की। इस मैच में भारतीय टीम ने टारगेट का पीछा किया और एक गेंद रहते ही लक्ष्य हासिल कर लिया।

आज तड़के सुबह टीम इंडिया के धाकड़ प्लेयर सूर्यकुमार यादव ( Surya Kumar Yadav ) ने सीएम योगी ( CM Yogi Adityanath ) से मुलाकात की है। ये मुलाकात सीएम आवास ( CM Residence ) पर हुई। सीएम ने इस मुलाकात की तस्वीर ट्वीटर पर साझा की है। वहीं इसके साथ एक शानदार कैप्शन भी लिखा है।

सीएम ने ट्वीट करते हुए लिखा कि “”सरकारी आवास, लखनऊ में युवा और ऊर्जावान स्काई (मिस्टर 360°) के साथ।” सीएम के साथ सूर्यकुमार यादव की तस्वीर लोग काफी पसंद कर रहें हैं। लोगों का शानदार कमेंट इस फोटो पर देखा जा रहा है।

ये मैच कल लखनऊ के इकाना स्टेडियम में हुआ था। जहां सीएम योगी आदित्यनाथ पहुंचे और क्रिकेटरों का हौसला बढ़ाया। इसकी तस्वीर सीएम ने अपने ट्विटर पर साझा की थी। इस तस्वीर में सीएम के साथ प्लेयर हार्दिक पांड्या नजर आ रहें है। इस फोटो में राजीव शुक्ला भी नजर आए। जानकारी हो कि भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेली जा रही तीन मैचों की टी20 सीरीज ये दूसरा मैच था। दूसरे मैच में भारत ने जीत दर्ज की है। इसी के साथ दोनो टीम 1-1 की बराबरी पर हैं। अब इस सीरीज का तीसरा मैच अहमदाबाद में एक फरवरी को खेला जाएगा। इस मैच में ही सीरीज का फैसला होगा।

ये भी पढ़ें- Ramcharit Manas Row : लखनऊ में रामचरितमानस की प्रतियां जलाने के मामले में मौर्य समेत 10 नामजद, 5 गिरफ्तार

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular