Wednesday, June 26, 2024
HomeCrime NewsLucknow Crime News : जीजा ने साले का किया काम तमाम, बहन...

Lucknow Crime News : जीजा ने साले का किया काम तमाम, बहन से मारपीट करने पर गया था समझाने

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज),Ghaziabad Accident: उत्तर प्रदेश के लखनऊ में बहन और जीजा के बीच झगड़े में बीच-बचाव करना एक युवक को महंगा पड़ गया। जीजा ने अपने जीजा की चाकू घोंपकर हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि उसका जीजा अपनी बहन को रोज पीटता था। इसी बात को समझाने वह उसे गया था।

ये भी पढ़ें: UP Politics: ‘सरयू में जिसने खून बहाया, उनकी जीत हो गई’, अयोध्या में भाजपा की हार पर बोले साक्षी महाराज

सनकी जीजा ने साले को मार डाला

जानकारी के मुताबिक, राहुल जोशी नाम के युवक की उसके जीजा ने चाकू घोंपकर हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि राहुल सीतापुर जिले के खैराबाद में अपनी बहन की ससुराल गया था। वहां उसकी बहन और जीजा के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया। इस झगड़े को खत्म करने के लिए राहुल जोशी ने बीच-बचाव करने की कोशिश की। इसी बीच उसके जीजा छोटू जोशी ने उस पर चाकू से हमला कर दिया।

जीजा को समझने बहन के ससुराल पहुंचा था भाई

आरोप है कि राहुल का जीजा अक्सर अपनी बहन के साथ मारपीट करता था। इसी मामले को लेकर राहुल अपनी बहन के घर गया था। वह अपने जीजा को समझाने गया था कि वह झगड़ा न करे और बहन को न मारे। जीजा छोटू जोशी इसी बात से नाराज था। उसने भाई के सामने ही पत्नी को पीटना शुरू कर दिया तो राहुल ने बीच-बचाव करने की कोशिश की। गुस्साए जीजा ने चाकू से राहुल पर हमला कर दिया, जिससे वह घायल हो गया और दर्द से तड़पने लगा। इसके बाद राहुल जोशी को लखनऊ के ट्रॉमा सेंटर लाया गया। यहां राहुल की मौत हो गई।

ये भी पढ़ें: Aaj Ka Rashifal: इन राशियों की खुलेगी आज किस्मत, हर कार्य होंगे सफल; पढ़ें दैनिक राशिफल

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular