Friday, July 5, 2024
HomeLatest NewsLucknow: "चुनावी दंगल" से डिमांड में लड्डू साथ ही फूलों का बाजार...

Lucknow: “चुनावी दंगल” से डिमांड में लड्डू साथ ही फूलों का बाजार भी आसमान पर

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज UP), Lucknow: लखनऊ में लोकसभा चुनाव के नतीजों के कारण, लड्डुओं के उत्साह में भारी वृद्धि देखने को मिल रही है। मिठाई की दुकानों की मांग को ध्यान में रखते हुए तैयारी में जीती हुई हैं और पांच हजार किलो से अधिक लड्डुओं के ऑर्डर प्राप्त हुए हैं।

राजधानी में बढ़ी लड्डू और मालाओं के डिमांड

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में, कांग्रेस चुनाव के परिणाम की घोषणा के बाद, बड़े मंगल के साथ लड्डू और बुंदियों के ऑर्डर सोमवार देर शाम तक जारी रहेंगे। मिठाई दुकानदार भी मांग के अनुसार तैयारी में जुटे रहे। बड़े मंगल भंडारों और प्रसाद के साथ, जीत की खुशी में लोग कई-कई किलो लड्डुओं के आर्डर दे रहे हैं। मिठाई की दुकानों के साथ-साथ हलवाइयों के पास भी ऑर्डर की भरमार है।

ये भी पढ़ें: भूलकर भी न पहने ऐसे कपड़े, नहीं तो हो सकते हैं डेंगू का शिकार

पाँच हजार किलो से ज्यादा लड्डुओं के ऑर्डर

सोमवार से सुबह तक लड्डू, बूंदी सहित अन्य मिठाइयाँ तैयार होती रहती हैं। विशेषज्ञों के अनुसार मंगलवार को पाँच हजार किलो से ज्यादा लड्डुओं के ऑर्डर मिल चुके हैं। खास तौर पर लखनऊ सीट से भाजपा उम्मीदवार की जीत तय मानते हुए पार्टी अधिकारियों ने मार -काट से बचने के पहले ही ऑर्डर दे दिए हैं। फूलों के बाजार में भी बढ़ोतरी देखने को मिल रही है। फूल विक्रेता को भी बड़े पैमाने पर ऑर्डर मिल रहे हैं। गुलाब और गेंदे के फूल के साथ ही सैकड़ों मालाओं के ऑर्डर दिए गए हैं। कुछ लोगों ने सौ-सौ किलो की मालाएँ बनवाई हैं।

ये भी पढ़ें: अबकी बार खिचड़ी सरकार!

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular