Friday, July 5, 2024
HomeBJPLucknow: काउंटिंग के बीच सपा और बीजेपी कार्यकर्ता के बीच मारपीट, एक...

Lucknow: काउंटिंग के बीच सपा और बीजेपी कार्यकर्ता के बीच मारपीट, एक का सिर फटा

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज UP), Lucknow: लखनऊ में रमाबाई अंबेडकर मतगणना स्थल के बाहर सपा और बीजेपी कार्यकर्ताओं में मारपीट हो गई. इस मारपीट में समाजवादी पार्टी के एक कार्यकर्ता का सिर फट गया. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों को अलग किया.

लात और घूंसे भी बरसाए

लखनऊ में रमाबाई अंबेडकर मतगणना स्थल के बाहर सपा और बीजेपी कार्यकर्ताओ में भिड़ंत हो गई। सपा समर्थकों ने विभिन्न घटनाओं पर हिंसा की तुलना की। इस हिंसात्मक घटना में समाजवादी पार्टी के एक कार्यकर्ता को चोटिल कर दिया गया।

ये भी पढ़ें: अनंत-राधिका की दूसरी प्री-वेडिंग में कितना हुआ खर्चा?

पुलिस ने सूचना पाने पर दोनों पक्षों को अलग कर दिया। यह घटना अवसर पर घटित हुई। मौजूदा लोगों के अनुसार, चुनाव के बारे में कहानियां दोनों पक्षों में हुई थीं, फिर हाथापाई शुरू हो गई। सपाइयों और भाजपाइयों के बीच मारपीट की शुरुआत हो गई।

पुलिस ने संभाला मामला

लोग एक दूसरे पर हमला करने लगे लात-घूंसे के साथ। इसके कारण घटनास्थल के बाहर अफरा-तफरी का माहौल बन गया। कहा जा रहा है कि एक सपा कार्यकर्ता को मारपीट के दौरान सर फट गया। इसे समाजवादी पार्टी के दुख में नाराजगी फैल गई। वह गुस्से से भरकर नाराजगी की। जानकारी मिलते ही पुलिस ने तत्काल मौके पर दोनों पक्षों को अलग कर दिया। वोटों के मार्जिन में गिरावट और लगातार बढ़ते रहे नाराजगी के चलते, कहा जा रहा है कि एक और मारपीट हो सकती है।

गौरतलब है कि लखनऊ के रमाबाई अंबेडकर में मतगणना स्थल बनाया गया है। यहां वोटों की गिनती हो रही है, ऐसे में सपा और बीजेपी के सैकड़ों कार्यकर्ता वहां पर जुटे हुए हैं। तभी चुनावी बहस के बीच उनमें लड़ाई हो गई।

ये भी पढ़ें: Lok Sabha Election 2024 Result: 2014 में आए मोदी और बम-बम हो गया बनासरस

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular