Saturday, July 6, 2024
HomeAccident NewsLucknow: भीषण हादसा! कमरे में लगी आग, 11 लोग आग की लपटों...

Lucknow: भीषण हादसा! कमरे में लगी आग, 11 लोग आग की लपटों में झुलसे

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़),Lucknow: लखनऊ से एक भयावह हादसे का मामला सामने आ रहा है। एक घर के बेसमेंट में लगी आग ने कुछ ही देर में भीषण रूप ले लिया। घर में एक साथ 11 लोग फंस गए। आग की लपटों के बीच सभी चीख रहे थे। इस भीषण आग हादसे में परिवार के सदस्य झुलस गए।

यह है पूरा मामला

उत्तर प्रदेश के लखनऊ के पारा इलाके में रविवार को दो मंजिल के मकान में आग लग गई। आग का रूप इतना भयानक था थोड़े देर में ही फ़ैल गई। आग ग्राउंड फ्लोर पर लगी हुई थी। घर में 200 लीटर कैरोसिन होने के कारण दो मंजिल के पूरे मकान में आग लग गई। आग लगने के कारण एक ही घर के 11 सदस्यों की जिंदगी मुश्किल में फंस गई।

ये भी पढ़ें: Uttarakhand Weather: बदरीनाथ-केदारनाथ में हुई बारिश, पहाड़ों पर गिरी बर्फ, बदला मौसम

घर में आग लगने के बाद लोगों ने चीख-पुकार की, सभी आग की लपटों में परेशान हो गए थे। जब घर में आग लगी तो आस-पड़ोस के लोगों ने फायर ब्रिगेड को सूचित किया। फायर ब्रिगेड ने आग पर काबू पाने के लिए काफी मेहनत की। आग की घटना में घायल होने वाले लोगों को निकटतम अस्पताल में भर्ती कराया गया। घायलों का इलाज चल रहा है और उनकी देखभाल की जा रही है। डॉक्टरों की निगरानी उन पर बनी हुई है।

घर में पालतू जानवर भी थे

सभी घायलों को अस्पताल में ले जाया गया। आग मेन गेट पर लगी थी इसलिए सभी लोग घर में ही फंस गए। मेन गेट पर ऊंची आग की लपटें थीं। आग की सूचना फायर ब्रिगेड को दी गई थी। दो घंटे की कठिन मेहनत के बाद घर में जॉब करने वालों को बाहर निकाला गया। घर में पालतू जानवर भी थे, जिन्हें बाहर निकाल दिया गया। सभी घायलों का अस्पताल में इलाज चल रहा है।

ये भी पढ़ें: तेज पत्ते के ये रहस्यमयी उपाय बदल सकते हैं आपकी पूरी जिंदगी

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular