Friday, July 5, 2024
Homeउत्तर प्रदेशLucknow: इमरान मसूद का शिवपाल यादव को लेकर बड़ा दावा

Lucknow: इमरान मसूद का शिवपाल यादव को लेकर बड़ा दावा

- Advertisement -

Lucknow

इंडिया न्यूज, लखनऊ (Uttar Pradesh): उत्तर प्रदेश के नगर निकाय चुनाव से पहले यूपी की सियासत गर्मा गई है। इस बीच बसपा नेता इमरान मसूद ने अखिलेश यादव पर निशाना साधा और कहा कि अखिलेश राजनीतिक रूप से परिपक्वता दिखाने का काम नहीं करते हैं। वहीं अखिलेश-शिवपाल यादव के एकजुट होने पर इमरान ने कहा कि चाचा अच्छे इंसान हैं, लेकिन वो रिश्तों के जाल में फिर से आ गए हैं।

अखिलेश ने चाचा को पहले छला था, आगे भी छलेंगे
इमरान मसूद ने कहा कि अखिलेश यादव के पास न कोई रणनीति है और न ही वो राजनीतिक रूप से परिपक्वता दिखाने काम करते हैं। इस तरह से राजनीति नहीं होती है। उन्होंने कहा कि अखिलेश ने चाचा को पहले छला था, चाचा को आगे भी छलेंगे। मैं यह बात चाचा को पहले बता चुका हूं चाचा अच्छे व्यक्ति हैं, मैं उन्हें ये बात पहले बता चुका हूं कि वो रिश्तों को निभाते हैं, वो रिश्तों के जाल में एक बार फिर आ गए हैं। अब तो चाचा जाने या भतीजा जाने। वहीं जब इमरान मसूद से आजाद समाज पार्टी के मुखिया चंद्रशेखर आजाद को लेकर सवाल किया तो उन्होंने कहा कि उस बेचारे का अभी क्या है. अभी इतना वजन नहीं है कि उसकी चर्चा भी की जाए।

निकाय चुनाव को लेकर बसपा की तैयारी पर इमरान मसूद ने कहा कि बहुजन समाज पार्टी हमेशा कार्यकर्ताओं के साथ काम करने में विश्वास करती है। बसपा पूरी मजबूती के साथ चुनाव लड़ेगी और रिजल्ट भी अच्छा आएगा।

यह भी पढ़ें: 750 ड्रोन ने रचा इतिहास, आजादी के अमृत महोत्सव के लेजर शो के साक्षी बने सीएम योगी

Connect Us Facebook | Twitter

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular