Saturday, July 6, 2024
HomeLatest NewsLucknow: हाईवोल्टेज करंट की चपेट में आया LineMan, हालत गंभीर

Lucknow: हाईवोल्टेज करंट की चपेट में आया LineMan, हालत गंभीर

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज), Lucknow: लखनऊ में एक लाइनमैन को हाईवोल्टेज करंट से चोट लगी, जिससे उसकी स्थिति गंभीर हो गई। वह उत्तर प्रदेश के लखनऊ में काम कर रहे थे। उसको अभी भी अस्पताल में इलाज हो रहा है। वहाँ, पुलिस की टीम भी मौके पर मौजूद है।

यह है पूरा मामला

लखनऊ से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां राजभवन डिवीजन में एक लाइनमैन को हाईवोल्टेज करंट लग गया, जिसके बाद उसे चिकित्सा सहायता की जरुरत पड़ी। लाइनमैन की स्थिति गंभीर है और अभी उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस की टीम भी मौके पर मौजूद है।

ये भी पढ़ें: Deoria: चार महीने पहले हो चुकी थी टीचर की मौत, फिर भी चुनाव में ड्यूटी लगी … जानें मामला

लखनऊ के राजभवन डिवीजन में यह घटना हुई। वहां बालू अड्डे के पास चालू लाइन में एसडीओ आषुतोष तिवारी और लाइनमैन राममिलन काम कर रहे थे। लेकिन उस समय एक दुर्घटना घटी और लाइनमैन को हाईवोल्टेज करंट लग गया।

मामले की जाँच जारी है

राममिलन ने हाईवोल्टेज करंट से झुलसते हुए बुरी तरह से चोट खा ली। इसके परिणामस्वरूप मौके पर चीख-पुकार मच गई। स्थानीय लोग तत्काल पहुंच गए और पुलिस को अवस्था की जानकारी पहुंचाई। लोगों ने सीविल अस्पताल में भर्ती कराने के लिए राममिलन की मदद की। अभी राममिलन का इलाज अस्पताल में चल रहा है। दरअसल, उसकी स्थिति गंभीर बताई जा रही है। सीविल अस्पताल में पुलिस अफसर भी मौजूद हैं। इस मामले में जांच जारी है।

ये भी पढ़ें: Domino’s: नॉनवेज पिज्जा में लगाया वेज का स्टिकर… लापरवाही से ग्राहक का ऐसा हाल

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular