Tuesday, July 16, 2024
Homeउत्तर प्रदेशLucknow: मायावती ने काशीराम की प्रतिमा पर अर्पित की पुष्पांजलि, परिनिर्वाण दिवस...

Lucknow: मायावती ने काशीराम की प्रतिमा पर अर्पित की पुष्पांजलि, परिनिर्वाण दिवस पर बहुजन समाज को दिया बड़ा संदेश

- Advertisement -

इंडिया न्यूज यूपी/यूके, लखनऊ: बहुजन नेता कांशीराम के परिनिर्वाण दिवस के मौके पर बसपा प्रमुख मायावती ने उनकी प्रतिमा पर पुष्पांजलि अर्पित की। इस दौरान उन्होंने कहा कि बहुजन समाज बीते 75 वर्षों में अपना संवैधानिक व कानूनी हक मांगते हुए थक गया है। अब उन्हें पूरी ताकत के साथ हुकमरान समाज बनने के लिए एकजुट होना होगा।

मायावती ने ट्वीट कर कही ये बात
मायावती ने ट्वीट कर कहा कि बहुजन समाज की राजनीतिक शक्ति में उत्थान कर उन्हें यहां हुक्मरान समाज बनाने के लिए बामसेफ, डीएस4 एवं बहुजन समाज पार्टी के जन्मदाता व संस्थापक मान्यवर श्री कांशीराम जी को आज उनकी पुण्यतिथि पर नमन् व अपार श्रद्धा-सुमन अर्पित। उन्हें नमन कर रहे उनके सभी अनुयाइयों का तहेदिल से आभार।

बहुजन समाज को मायावती का संदेश
साथ ही उन्होंने कहा कि देश में खासकर यूपी के लोगों ने यहां चार बार अपनी पार्टी की सत्ता प्राप्त करके यह देख लिया है कि सत्ता वह मास्टर चाबी है जिससे तरक्की के बंद दरवाजे खुल सकते हैं, इसीलिए यह अभियान हर कीमत पर जारी रहना चाहिए। यही आज के दिन का संदेश है और इसी संकल्प के साथ कार्य भी करना है।

बहुजन समाज आजादी के बाद 75 वर्षों में अपना संवैधानिक व कानूनी हक मांगते हुए थक गया है। अब उन्हें पूरी ताकत के साथ ‘हुकमरान समाज’ बनने के अभियान में जुट जाना होगा। यूपी में होने वाला अगला कोई भी चुनाव आपकी परीक्षा हो सकती है, जिसमें सफलता उम्मीद की नई किरण साबित होगी।

यह भी पढ़ें- UP Weather: यूपी में अगले दो दिन हो सकती है भारी बारिश, 49 जिलों में मौसम विभाग का अलर्ट – India News (indianewsup.com)

Behraich: बारावफात के जुलूस के दौरान बिजली लाइन से टकराया रॉड, 3 बच्चों समेत 5 की दर्दनाक मौत

Connect Us Facebook | Twitter

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular