Monday, July 1, 2024
HomeBreaking NewsLucknow mayor election : लखनऊ मेयर चुनाव को लेकर मुलायम की छोटी...

Lucknow mayor election : लखनऊ मेयर चुनाव को लेकर मुलायम की छोटी बहू अपर्णा यादव ने की डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक से मुलाकात, जानिए क्या हुई चर्चा

- Advertisement -
Lucknow mayor election: उत्तर प्रदेश नगर निकाय चुनाव के तारीख का एलन हो गया है। जिसके बड़ा सभी दल अपने-अपने प्रत्याशियों के नामों को फाइनल करने में जुटे गए है। इसी क्रम में बीजेपी भी अपने प्रत्याशियों के नामों का ऐलान कर सकती है। इस बीच स्वर्गीय मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक से मिलने पहुंची। 
जिसके बाद सियासी पारा बढ़ गया। इस मुलाकात के बाद से राजनीति में बात हो रही है कि अपर्णा यादव बीजेपी के टिकट से लखनऊ मेयर पद का चुनाव लड़ सकती हैं। इस मुलाकात के बाद राजधानी लखनऊ का सियासी पारा बढ़ गया है।

हालांकि, इस मुलाकात के बाद डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने कहा कि बीजेपी में पार्टी टिकट हम नहीं फाइनल करते है। इसके लिए सब बैठे हुए है। आगे कहा कि निकाय चुनाव के लिए प्रत्याशियों की घोषणा जल्द की जाएगी। आगामी निकाय चुनाव में बीजेपी को जीत दिलाने का आश्वासन दिलाया।

बता दे, अपर्णा यादव ने 2022 चुनाव के पहले ही बीजेपी का दामन थामा था। तभी से उनको लेकर राजनीति में
लगातार कयास लगाए जा रहे हैं कि पार्टी उन्हें एमएलसी का चुनाव लड़ाएगी तो कभी मैनपुरी लोकसभा उपचुनाव में उनके उतारेगी। लेकिन हर बार अपर्णा को लेकर हुई चर्चाएं बेकार ही साबित होती है।

बीजेपी कब करेंगी प्रत्याशियों के नाम का ऐलान

इस बार एक बार फिर जब दो चरणों में नगर निकाय चुनाव का ऐलान हो चुका है जिसके बाद चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया है। कयास लगाया जा रहा है की अपर्णा यादव लखनऊ से बीजेपी की मेयर पद की प्रत्याशी हो सकती है।

डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक से मुलाकात के बाद इन चर्चाओं को और बल मिल रहा है कि अपर्णा यादव को बीजेपी मेयर पद का चुनाव लड़वा सकती है। बता दे, बीजेपी जल्द ही अपने प्रत्याशियों के नाम का एलन कर सकती है।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular