Wednesday, July 3, 2024
Homeउत्तर प्रदेशLucknow: बाइक सवार बदमाशों ने नमस्ते इंडिया के डिस्ट्रीब्यूटर को मारी गोली

Lucknow: बाइक सवार बदमाशों ने नमस्ते इंडिया के डिस्ट्रीब्यूटर को मारी गोली

- Advertisement -

Lucknow

इंडिया न्यूज, लखनऊ (Uttar Pradesh) । यूपी की राजधानी लखनऊ में पारा थाना क्षेत्र के मोहान रोड पर नमस्ते इंडिया के डिस्ट्रीब्यूटर को गोली मार कर दो बदमाश रुपए से भरा बैग छीनकर फरार हो गए। बता दें कि बाइक सवार बदमाशों ने डिस्ट्रीब्यूटर के बगल में बाइक लगाई सर पर गोली मारी। फिर बैग छीन कर फरार हुए हैं। राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल कुलदीप मिश्रा को इलाज के लिए ट्रॉमा सेंटर भेजा है जहां पर उसकी हालत नाजुक बताई जा रही है।

घटनाएं परिचित के शामिल होने की आशंका

आसपास मौजूद लोगों ने बताया कि पीछे से आ रहे दो बाइक सवारों ने पहले युवक को धक्का दिया और धक्का देने के बाद उसके सिर पर फायर किया। युवक के कंधे पर बैग लगा था जिसे छीन कर फरार हो गए। बताया जा रहा है कि इस घटना में मुखबिर या किसी परिचित के शामिल होने की आशंका है। अब पुलिस सीसीटीवी फुटेज और घटनास्थल पर मौजूद लोगों से पूछताछ के आधार पर बदमाशों तक पहुंचने का प्रयास कर रही है।

बदमाशों ने सिर के पास मारी गोली

डीसीपी दक्षिणी राहुल राज ने बताया कि नमस्ते इंडिया में डिस्ट्रीब्यूटर का काम कर रहे कुलदीप मिश्रा के साथ घटना हुई है वह मोहान रोड स्थित रास्ते से जा रहे थे दो बाइक सवार युवकों ने बगल में बाइक लगाकर पहले उन्हें धक्का दिया फिर उनके सिर पर गोली मारी। जिससे कुलदीप वहीं पर गिर गया। इसके बाद रुपए से भरा बैग छीनकर फरार हो गए। डीसीपी ने कहा कि घटनास्थल से पुलिस बाइक और अन्य चीजें बरामद की हैं। वहीं लुटेरे की तलाश के लिए पुलिस टीमें लगा दी गई हैं। घटना क्यों और किसने की है इसकी जानकारी की जा रही है।

यह भी पढ़ें: घर में घुसकर महिला की हत्या, बंधे थे हाथ-पैर, शव के पास रोता मिला मासूम

Connect Us Facebook | Twitter

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular