Sunday, July 7, 2024
HomeLatest NewsLucknow News: आज योगी सरकार की कैबिनेट बैठक, करीब दो दर्जन प्रस्तावों...

Lucknow News: आज योगी सरकार की कैबिनेट बैठक, करीब दो दर्जन प्रस्तावों पर होगी चर्चा

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज),Lucknow News: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की अध्यक्षता में आज मंगलवार शाम 4 बजे कैबिनेट की बैठक आयोजित की गई है। कहा जा रहा है कि मुख्यमंत्री आवास पर होने वाली इस कैबिनेट बैठक में करीब दो दर्जन से ज्यादा प्रस्तावों पर चर्चा हो सकती है। योगी सरकार की इस कैबिनेट बैठक में तबादला को लेकर 2023-24 के लिए नई तबादला नीति सरकार ला सकती है। वहीं राजस्व और औद्योगिक विकास विभाग के कुछ प्रस्तावों को भी मंजूरी दी जा सकती है।

6 जून को होनी वाली बैठक में कई विषयों पर हो सकती है चर्चा

प्रदेश में अब बनाई जाने वाली सड़कों के किनारे जमीन के नीचे पेयजल और सीवर की पाइपलाइन बिछाने, टेलीफोन के तार के लिए अब डक्ट का प्रावधान करना आवश्यक होगा। राज्य सरकार अब इसके लिए डक्ट नीति को मंजूरी देने जा रही है। इस विषय में लोक निर्माण विभाग के इस प्रस्ताव को 6 जून को होनी वाली बैठक में मंजूरी मिल सकती है।  बैठक में कुछ निजी विश्वविद्यालयों की स्थापना के लिए लेटर ऑफ इंटेंट जारी करने के प्रस्तावों को मंजूरी दी जा सकती है। निवेशकों को ज्यादा से ज्यादा फायदा पहुंचे इस बात को ध्यान में रखकर सरकार अपने नीतियों में बदलाव कर सकती है। इनके अलावा कैबिनेट बैठक में पर्यटन, परिवहन, गृह और शिक्षा आदि विभागों के प्रस्तावों को मंजूर किया जा सकता है।

Gonda News: यौन शोषण का आरोप झेल रहे बृजभूषण सिंह के घर पहुंची दिल्ली पुलिस, परिजनों, सुरक्षाकर्मियों और स्टाफ से लिए बयान

SHARE
Monu kumar
Monu kumar
मोनू कुमार ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत India Ahead News Channel (इससे पहले ये यूट्यूब पोर्टल Jantalk और mdvlogs का भी हिस्सा रहे हैं) से की। फिलहाल ये अभी हमारे ITV Network (India News) का हिस्सा हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular