Monday, July 8, 2024
HomeBreaking NewsLucknow News : पुलिस की गुंडा गर्दी आई सामने, पान की दुकान...

Lucknow News : पुलिस की गुंडा गर्दी आई सामने, पान की दुकान पर सरकारी पिस्टल निकाल धमकाया, क्या है पूरा मामला

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़) Lucknow News लखनऊ : लखनऊ में डीसीपी दक्षिणी की क्राइम टीम में तैनात हेड कांस्टेबल सौरभ दीक्षित को बिना अनुमति गैर जनपद जाकर बवाल करने के मामले में निलंबित कर दिया गया है ।

क्या है पूरा मामला

दरअसल, यह मामला कन्नौज के तिरवा कोतवाली क्षेत्र का है। जहाँ लखनऊ में डीसीपी दक्षिणी की क्राइम टीम में तैनात हेड कांस्टेबल सौरभ दीक्षित ने बिना अनुमति गैर जनपद जाकर फालतू बिवाद किया।

इस दौरान उन्होंने सरकारी पिस्टल निकल कर दुकान वाले को धमकी भी दी। वही, खुद को एसओजी प्रभारी बताकर हेड कांस्टेबल के साथ मौजूद शख्श ने जमकर बवाल काटा।

हेड कॉन्स्टेबल को किया निलंबित

जिसके बाद गैर जनपद मे नशेबाज़ी के दौरान उत्पात मचाने का वीडियो वायरल हुआ। जिसके आधार पर पुलिस वाले के खिलाफ तिरवा कोतवाली में एफआईआर दर्ज हुई। इस पुरे वीडियो में पुलिसकर्मी पान की दुकान पर सरकारी पिस्टल निकाल कर धमकाते दिखे थे।

पूरे मामले में कन्नौज की तिरवा कोतवाली मे 2 अज्ञात समेत कार के नबर पर भी एफआईआर दर्ज हुई थी। मामले को संज्ञान में लेते हुए डीसीपी साउथ विनीत जयसवाल ने हेड कांस्टेबल सौरभ दीक्षित को निलंबित कर दिया है।

Also Read – आपदाग्रस्त ग्रामीण क्षेत्रों का 1 दिवसीय भ्रमण करने पहुंचेगा भारत सरकार का विशेष दल, कार्यक्रम में क्या था खास

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular