Sunday, July 7, 2024
Homeउत्तर प्रदेशLucknow News: हापुड़ की घटना के विरोध में वकीलों का प्रदर्शन थमने...

Lucknow News: हापुड़ की घटना के विरोध में वकीलों का प्रदर्शन थमने का नाम नही ले रहा, आज लखनऊ में हड़ताल पर रहेंगे अधिवक्ता…

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Lucknow News: प्रदेश की राजधानी लखनऊ में अधिवक्ताओं का प्रदर्शन लगातार जारी है। लखनऊ बार एसोसिएशन के अध्यक्ष सुरेश पांडेय महामंत्री कुलदीप नारायण मिश्र का कहना है कि वह जिलाधिकारी को ज्ञापन सौंपेगें। ज्ञापन के माध्यम से शांति पूर्ण ढंग से विरोध जताकर अपनी मांगों को रखेंगे।

शांति पूर्ण ढंग से करेंगे प्रदर्शन

लखनऊ में अधिवक्ताओं की हड़ताल को ध्यान में रखकर पुलिस-प्रशासन ने सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए हैं। 30 अगस्त  के दिन हड़ताल के दौरान वकीलों ने परिवर्तन चौक से स्वास्थ्य भवन तिराहे, पुराना हाईकोर्ट तिराहे पर जमकर हंगामा किया था। हंगामे के दौरान उग्र अधिवक्ताओं ने इंस्पेक्टर मदेयगंज, लखीमपुर के दारोगा की जमकर पिटाई की थी। परिवर्तन चौक पर रोडवेज बस को रोककर बस चालक को भी पीटा था, और सवारियों से भी दुर्व्यवहार किया था।

अध्यक्ष सुरेश पांडेय का कहना है 

अधिवक्ताओं ने एक परिवार के युवक और बच्ची को पीटा था। इस घटना को ध्यान में रखकर सुरक्षा के जगह-जगह कड़े बंदोबस्त किए हैं। लखनऊ बार एसोसिएशन के अध्यक्ष सुरेश पांडेय, महामंत्री कुलदीप नारायण मिश्र ने बताया कि सुबह 11 बजे वह जिलाधिकारी को ज्ञापन सौंपेगे। इस ज्ञापन के माध्यम से शांति पूर्ण ढंग से विरोध जताकर अपनी मांगों को रखेंगे।

एडीसीपी चिरंजीव नाथ सिन्हा ने कहा कि पुराना हाईकोर्ट से लेकर जिलाधिकारी कार्यालय तक, परिवर्तन चौक और अन्य स्थानों पर सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए हैं।

इसके अलावा क्षेत्रीय तहसीलों में भी सुरक्षा के बंदोबस्त किए गए हैं। एसोसिएशन के पदाधिकारियों से बात की गई है। उन्होंने शांति पूर्ण ज्ञापन देने की बात कही है। कई रास्तों पर बैरीकेडिंग भी की गई है।

 

Also read: Pilibhit News : पशु हत्या आरोपियों को छोड़ने वाला चौकी इंचार्ज लाइन हाजिर जांच शुरू

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular