Friday, July 5, 2024
HomeBreaking NewsLucknow News : आर्यनगर में गिरी दो मंजिला इमारत, ठेकेदार गिरफ्तार

Lucknow News : आर्यनगर में गिरी दो मंजिला इमारत, ठेकेदार गिरफ्तार

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़) Lucknow News : लखनऊ (Lucknow News) में नाका के आर्यनगर इलाके में बुधवार दोपहर एक निर्माणाधीन दो मंजिला इमारत अचानक ढह गई। गनीमत रही कि इस हादसे में कोई घायल नहीं हुआ। समय पर पुलिस पहुंची और आसपास के लोगों को वहां से हटाया। पुलिस ने निर्माण कार्य करा रहे ठेकेदार को हिरासत में ले लिया है।

पुलिस अधिकारी ने दी जानकारी

इंस्पेक्टर नाका रामकुमार गुप्ता ने बताया कि आर्यनगर में दो मंजिला इमारत निर्माणाधीन है। बुधवार दोपहर करीब एक बजे अचानक इमारत एक तरफ झुकने लगी। लोगों ने पुलिस को सूचना दी। एसीपी कैसरबाग समेत नाका थाने की फोर्स मौके पर पहुंची। पुलिस ने बैरिकेड्स लगाकर रास्ता बंद कर दिया। देखते ही देखते इमारत का कुछ हिस्सा ढह गया। अचानक हुई इस घटना से वहां अफरा-तफरी मच गई।

पुलिस ने आसपास रहने वाले लोगों को सुरक्षित बाहर निकाला। इस हादसे में किसी भी तरह की कोई हताहत नहीं हुई है। पुलिस ने निर्माण कार्य में लगे ठेकेदार दीप को हिरासत में ले लिया है। पुलिस ने आगे की कार्रवाई के संबंध में नगर निगम और एलडीए को सूचित कर दिया है।

एडीसीपी मनीषा सिंह का बयान आया सामने

मनीषा सिंह (एडीसीपी सेंट्रल) ने कहा, “हमें एक निर्माणाधीन इमारत में दरार आने की सूचना मिली। पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों को इमारत से बाहर निकाला गया। इमारत ढह गई है। सभी लोग सुरक्षित हैं। किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। जांच चल रही है…”

Also Read: 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular