Wednesday, June 26, 2024
HomeAccident NewsLucknow News: विधान भवन के सामने रोते हुए आत्मदाह करने पहुंचा उन्नाव...

Lucknow News: विधान भवन के सामने रोते हुए आत्मदाह करने पहुंचा उन्नाव का परिवार,जानिए वजह

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़),Lucknow News: उत्तर प्रदेश के उन्नाव के मौरावां इलाके से पत्नी, मां, बहन और बच्चों समेत छह लोगों के साथ विधानभवन के सामने आत्मदाह करने आए किसान बलजीत सिंह को पुलिस कर्मियों ने समय रहते पकड़ लिया नहीं तो बड़ी अनहोनी हो सकती थी। घटना के समय विधानभवन के आस-पास अफरा-तफरी का माहौल बन गया।

पड़ोसी से जमीन को लेकर विवाद

बताया जा रहा है कि बलजीत और उनके परिवार के सभी लोग सुरक्षित हैं और उन्हें महिला थाना ले जाया गया है। एसीपी हजरतगंज अरविंद वर्मा ने उन्नाव पुलिस को घटना की जानकारी दे दी है। बलजीत ने अपने बयान में बताया कि पड़ोसी से उनका जमीन को लेकर विवाद चल रहा था। पड़ोसी ने घर में घुसकर पूरे परिवार की जमकर पिटाई कर दी थी।

स्थानीय पुलिस ने नहीं की कोई कार्रवाई

जब इस घटना की जानकारी मौरावां थाने की पुलिस को दी गई तो उन्होंने इस संबंध में कोई भी कार्रवाई आरोपियों के खिलाफ नहीं की थी। एसीपी ने बताया कि बलजीत का पड़ोसी से विवाद हुआ था। मौरावां पुलिस ने दोनों पक्षों के खिलाफ एनसीआर की कार्रवाई की थी। बलजीत का आरोप है कि मौरावां पुलिस ने आरोपितों पर कोई कार्रवाई नहीं की। अब  आरोपित उसे धमका रहे हैं। इसी कारण यह सभी लोग विधानभवन के सामने पहुंचे थे। परिवार के लोग आत्मदाह करते इससे पहले ही ड्यूटी पर तैनात पुलिस कर्मियों ने उन्हें पकड़ लिया था। परिवार ने मांग की है कि उनकी मुलाकात बड़े अधिकारियों से कराई जाए।

Hapur News: प्राचीन प्रसिद्ध श्री चंडी मंदिर में घुसकर पढ़ी नमाज, लोगों में भारी आक्रोश

SHARE
Monu kumar
Monu kumar
मोनू कुमार ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत India Ahead News Channel (इससे पहले ये यूट्यूब पोर्टल Jantalk और mdvlogs का भी हिस्सा रहे हैं) से की। फिलहाल ये अभी हमारे ITV Network (India News) का हिस्सा हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular