Wednesday, July 3, 2024
HomeCrime NewsLucknow News: महिलाओं ने नकाब पहन किया, अफसर के घर ये कांड,...

Lucknow News: महिलाओं ने नकाब पहन किया, अफसर के घर ये कांड, CCTV फुटेज कैद

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़), Lucknow News: लखनऊ में एक नकाबपोश महिलाओं का गिरोह सामने आया है। इस गिरोह में लगभग आधी दर्जन महिलाएं थीं, जिन्होंने स्वास्थ्य विभाग की एक अधिकारी के घर में घुसकर चोरी की वारदात को अंजाम दिया।

यह है पूरा मामला

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में बेहद हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। यहां घातक हथियारों से लैस नकाबपोश महिलाओं का एक गिरोह एक घर में घुस गया। महिलाओं के इस गिरोह ने बड़ी चोरी को अंजाम दिया है। यह पूरी घटना घर में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई है। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

ये भी पढ़ें: गालों पर कितने तिल वाले लोग होते है भाग्यशाली?

जानकारी के मुताबिक, यह पूरी घटना लखनऊ के थाना आशियाना क्षेत्र में हुई है. यहां रहने वाले संदीप गुलाटी नाम के शख्स स्वास्थ्य विभाग में ज्वाइंट डायरेक्टर हैं. जिस वक्त उनके घर में यह घटना हुई, उस वक्त वह घर पर मौजूद नहीं थे. घटना का जो सीसीटीवी फुटेज सामने आया है, उसमें देखा जा सकता है कि करीब आधा दर्जन महिलाएं सड़क के किनारे टहल रही हैं।

महिलाओं के पास रॉड, चाकू समेत कई घातक चीज़ें

थोड़ी ही देर में महिलाएं संदीप गुलाटी के घर के पास लगे गेट पर पहुंची और गेट खोलने लगीं। महिलाओं ने अपना चेहरा ढका हुआ था और पीठ पर बोरी में कुछ लादकर ले जा रही थीं। एक-एक करके सभी महिलाओं ने गेट खोला और बेखौफ होकर घर में घुस गईं और अंदर से गेट बंद कर लिया। महिलाओं के पास रॉड, चाकू समेत कई घातक चीजें थीं। सभी महिलाएं घर में घुसीं और आराम से चोरी करती रहीं। कुछ देर बाद वे वहां से चली गईं।

इसके बाद जब स्वास्थ्य विभाग के संयुक्त निदेशक संदीप गुलाटी वापस लौटे तो उन्होंने देखा कि घर में चोरी हो गई है। संदीप ने तुरंत घर में लगे सीसीटीवी को चेक किया, इसके साथ ही उन्होंने आसपास के इलाके के सीसीटीवी को भी खंगाला। सूचना मिलने के बाद पुलिस की टीम ने मौके का मुआयना किया और मामले की जांच शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें: Lucknow: “मेरे पति से साफ करवाते हैं टॉयलेट”, संविदा कर्मी की पत्नी ने आफिस में किया हंगामा

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular