Friday, July 5, 2024
HomeअपराधLucknow News: गजब हाल! छोटे से विवाद पर पत्नी ने दांत से...

Lucknow News: गजब हाल! छोटे से विवाद पर पत्नी ने दांत से काट दी पति की जुबान

- Advertisement -

Lucknow News: राजधानी लखनऊ में एक चौंका देने वाली खबर सामने आई है। जिसे देख आप हो जायेंगे हैरान। दरअसल, लखनऊ में पत्नी ने झगड़े के बाद अपने  जबान से अपने पति की जीभ काट दी।

यहां मामला ठाकुरगंज के राधाग्राम एरिया का है, जहां पति-पत्नी के बीच छोटी सी बात को लेकर विवाद हो गया था। फिर वो विवाद धीरे-धीरे बड़े झगड़े में तब्दील हो गया। जहां देखते ही देखते पत्नी का गुस्सा इतना बढ़ गया था कि उसने अपनी पति की जीभ दांतों से काट दी है। पति की आवाज सुनकर लोग मौके पर पहुंच गए।

सभी इलाके में क्यों मच हड़कंप

युवक के मूंह से खून निकलता हुआ देखा तो लोगों ने उसे ज्लदी से ही घायल अवस्था में अस्पताल भर्ती करावाया। जहां, इस घटना के बाद सभी इलाके में हड़कंप मच गया है और हर कोई बस यही बात कर रहा है कि आखिर कोई कैसे इतना बेरहम हो सकता है। वहीं अब इस मामले में पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है और पुलिस ने अब इस मामले की जांच शुरु कर दि है।

जानिए क्या है पूरा मामला?

दरअसल, यह पूरा मामला लखनऊ के ठाकुरगंज के राधाग्राम एरिया का है। जहां तीन साल पहले सलमा का विवाह मुन्ना से हुई थी। छोटी सी बात को लेकर पति- पत्नी में विवाद हो गया और फिर बात इतनी बढ़ चुकी थी कि पत्नी ने अपने पति मुन्ना की जीभ को अपनी जुबान से काट दिया। पति मुन्ना के चिल्लाने की आवाज सुनकर आसपास के रहने वाले लोग मौके पर पहुंचे। मुन्ना के मुंह से खून निकलता देख लोगों ने असे घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती करवाया। वहीं, पहुंची पुलिस ने पत्नी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

ये भी पढ़ेंKanpur: चिड़ियाघर के कैश रूम से छह लाख की चोरी, चोरों की तलाश कर रही है पुलिस

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular