Friday, July 5, 2024
Homeउत्तर प्रदेशLucknow: संजय निषाद बोले- ओबीसी के साथ सरकार खड़ी है, कोई भेदभाव...

Lucknow: संजय निषाद बोले- ओबीसी के साथ सरकार खड़ी है, कोई भेदभाव नहीं होगा

- Advertisement -

Lucknow

इंडिया न्यूज, लखनऊ (Uttar Pradesh)। प्रदेश की योगी सरकार में सहयोगी निषाद पार्टी के अध्यक्ष और कैबिनेट मंत्री डॉक्टर संजय निषाद ने गुरुवार को लखनऊ में प्रेस कॉन्फ्रेंस की। इस मौके पर उन्होंने ओबीसी आरक्षण को लेकर कहा कि मैं जिस सरकार का हिस्सा हूं वह ओबीसी के नेतृत्व में बनी है। ओबीसी वर्ग के साथ सरकार कदम से कदम मिलाकर चल रही है।

संजय निषाद ने कहा कि मुख्यमंत्री के नेतृत्व में प्रदेश सरकार ओबीसी के हित में कार्य कर रही है। मुख्यमंत्री ने उच्च न्यायालय के फैसले के 24 घण्टे के अंदर ओबीसी आयोग का गठन कर अन्य पिछड़ा वर्ग के हित मे कार्य किया है। उन्होंने कहा कि उन्हें पूर्ण विश्वास है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में प्रदेश और देश के अन्य पिछड़ा वर्ग के साथ कोई भेदभाव नहीं होगा और पूरी निष्ठा के साथ ओबीसी को समाज और विकास की मुख्यधारा के साथ जोड़ा जाएगा। गुरुवार को हमारी सरकार ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दाखिल कर दी है।

संजय निषाद ने सपा पर निशाना साधते हुए कहा कि अखिलेश की सरकार में कुछ जातियों को ही आरक्षण मिला। सपा की गलतियों की वजह से आज अन्य जातियां परेशान हैं। कांग्रेस विपक्षियों को यात्रा में शामिल होने का निमंत्रण दे रही है। जनता हमारे साथ है और हम भाजपा के साथ हैं।

यह भी पढ़ें: राजस्थान की पूर्व सीएम वसुंधरा राजे ने सीएम योगी से की मुलाकात, कामों की जमकर की तारीफ

Connect Us Facebook | Twitter 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular