Sunday, July 7, 2024
HomeCrime NewsLucknow: Retired IAS की पत्नी की लूट के बाद की हत्या, पूरे...

Lucknow: Retired IAS की पत्नी की लूट के बाद की हत्या, पूरे इलाके में सनसनी

- Advertisement -

India News UP ( इंडिया न्यूज ),Lucknow: लखनऊ में एक रिटायर्ड आईएएस अधिकारी की पत्नी को लूटने के बाद हत्या कर दी गई है, जिसके बाद इलाके में बहुत हलचल मच गई है। पुलिस इस मामले में जांच कर रही है।

यह है पूरा मामला

लखनऊ में एक भयानक टना सामने आई है। यहाँ एक रिटायर्ड IAS अधिकारी की पत्नी की लुटेरे द्वारा हत्या कर दी गई। हत्या की खबर समाचार में आते ही लोगों में भय और उन्माद फैल गया। इस घटना का स्थान इंदिरा नगर सेक्टर 22 में है। घटना की जानकारी के बाद पुलिस तत्काल मौके पर पहुंच गई। पुलिस जाँच के लिए सक्रिय हो गई। मौके पर कुत्ते की टीम को भी आगाह किया गया है।

इंदिरा नगर के निवासी और रीटायर आईएएस देवेंद्रनाथ दुबे सुबह गोल्फ खेलने गए थे। जब उन्होंने गोल्फ खेलकर वापस जाने का निश्चय किया, तब उन्होंने देखा कि उनकी पत्नी की लाश लटक रही है। इस चौंकाने वाले नजारे से उन्हें बहुत ही अचंभित महसूस हुआ। उन्होंने बताया कि उनके घर के दरवाजे तो खुले हुए थे और अलमारियों का सामान बिखरा हुआ था।

पत्नी मोहिनी दुबे के गले पर ऐसा लगा हुआ था कि उन्हें शक हुआ कि शायद उसे लूट करके हत्या कर दी गई हो। डीएन दुबे (71) ने रायबरेली के डीएम और प्रयागराज के मंडलायुक्त के रूप में काम किया है।

ये भी पढ़ें: UP Crime: मानसिक तौर पर बीमार थी युवती, युवक ने किया दुष्कर्म … पुलिस की जांच जारी

ये भी पढ़ें: CM Yogi AdityaNath: Varanasi दौरे पर रहेंगे आज CM Yogi, अस्सी घाट पर करेंगे जनता को संबोधित

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular