Friday, July 5, 2024
Homeउत्तर प्रदेशLucknow: कुंवारी बताकर महिला ने व्यापारी से बनाए संबंध, धमकाकर ऐंठे 40...

Lucknow: कुंवारी बताकर महिला ने व्यापारी से बनाए संबंध, धमकाकर ऐंठे 40 लाख

- Advertisement -

Lucknow

इंडिया न्यूज, लखनऊ (Uttar Pradesh): उत्तर प्रदेश के बांदा में पैसे वाले लोगों को प्रेम जाल में फंसाकर उनके साथ ठगी करने के मामले में आरोपित एक महिला को पुलिस ने फिर से गिरफ्तार किया है। इससे पहले भी ये महिला शहर के सराफा व्यवसायी से लाखों रुपयों ऐंठने और उसे आत्महत्या के लिए उकसाने के मामले में जेल जा चुकी है। इस बार लखनऊ के व्यवसायी ने आरोपित महिला के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई, जिसमें आरोपित महिला को गिरफ्तार कर लिया गया है।

 महिला ने कुंवारी बताकर प्रेम जाल में फंसाई
लखनऊ के एक मोहल्ला निवासी व्यवसायी ने 7 दिसंबर को बांदा नगर कोतवाली में तहरीर देकर महिला और उसके दो भाइयों के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कराई थी। बताया गया कि साल 2011 में वो किसी परिचित को फोन कर रहा था। एक नंबर गलत होने से जरैली कोठी मोहल्ला निवासी राहिला को फोन लग गया। उससे जान पहचान हो गई। इसके बाद उसने खुद को कुंवारी बताकर प्रेम जाल में फंसा लिया। बाद में उसने एक बार उसे अपने घर बुलाया। इसके बाद उसे मालूम पड़ा कि वह विवाहित है, उसका एक बेटा और एक बेटी भी है।

महिला ने लोगों से फोन करवा दिलवाई धमकी
ये जानकारी होने पर उसने बात करना बंद कर दिया। तो महिला ने आपत्तिजनक फोटो का हवाला देकर दुष्कर्म के मामले में फंसाने की धमकी दी। साथ ही कई अन्य लोगों से भी फोन कर धमकी दिलवाई। इतना ही नहीं महिला ने व्यापारी से लगभग 30 से 40 लाख रुपये भी ऐंठ ली। व्यापारी धमकी की वजह से चुप रहा, लेकिन बांदा के सराफा व्यवसायी शैलेष जड़िया का मामला संज्ञान में आने के बाद उसे हिम्मत मिली।

उसने पूरे प्रकरण के बारे में पुलिस को तहरीर दी। रिपोर्ट दर्ज होने के बाद कोतवाली के एसआइ धर्मेंद्र सिंह मामले की विवेचना कर रहे थे। गुरुवार दोपहर एसआइ ने हनी ट्रैप की आरोपित महिला को मंदिर के पास से गिरफ्तार करके जेल भेज दिया।

एएसपी अभिनंदन ने बताया कि महिला को पहले भी प्रेमजाल में फंसा कर रुपये ऐंठने और सराफा व्यवसायी के खुदकुशी करने के मामले में जेल भेजा गया था। आरोपित महिला का यह दूसरा मामला सामने आया है। जिसमें उसे फिर गिरफ्तार करके जेल भेजा गया है।

यह भी पढ़ें: Gaziabad: बैंक्वेट हॉल में लगी भीषण आग का रौद्र रुप देख सहमे लोग, हादसे में लाखों का नुकसान

Connect Us Facebook | Twitter

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular