Friday, July 5, 2024
HomeLatest NewsLucknow: 50 Km दूर छिपकर गर्लफ्रेंड से मिलने आया था पति, तभी...

Lucknow: 50 Km दूर छिपकर गर्लफ्रेंड से मिलने आया था पति, तभी अचानक रेस्टोरेंट में आ गई पत्नी…

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज), Lucknow: पत्नी अपने भाई और कुछ रिश्तेदारों के साथ पति का पीछा किया। वहाँ पति को गर्लफ्रेंड के साथ रेंज हाथ पकड़ लिया। फिर उन्होंने रेस्टोरेंट से बाहर निकल कर बीच सड़क पर आकर बवाल काट दिया।

यह है पूरा मामला

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के एक रेस्टोरेंट में अपनी गर्लफ्रेंड से मिलना एक पति को महंगा पड़ गया। पत्नी ने अपने पति को उसकी गर्लफ्रेंड के साथ रंगे हाथों पकड़ लिया और फिर लात-घूंसों से उसकी पिटाई कर दी। महिला कभी लड़की के बाल खींचती, कभी थप्पड़ मारती, कभी जमीन पर पटक देती और पेट में लात मारती. इतना ही नहीं, वह अपने पति को भी नहीं बख्शती।

ये भी पढ़ें: Banda: सरहज के लिए जीजा ने दी जान, Whatsapp पर भेजा ऐसा मैसेज “मर कर दिखाओ…

दरअसल, पत्नी अपने भाई और कुछ रिश्तेदारों के साथ पति का पीछा कर रही थी, जहां उन्होंने पति को गर्लफ्रेंड के साथ छेड़खानी करते रंगे हाथों पकड़ लिया और फिर रेस्टोरेंट से बाहर आकर सड़क पर हंगामा मचा दिया।

इधर पत्नी के भाई ने भी अपने जीजा को मार पीटा। वीडियो से पता चलता है कि मार रही युवती ने कहा कि उसकी गलती थी कि उसने अपने पुरुष मित्र से बात की। लेकिन उसकी अकेले की यह गलती नहीं है।

पुलिस ने आकर मामला संभाला

वहीं, कुछ लोग सड़क पर खड़े मारपीट का पूरा वीडियो बना लिया और उसे सोशल मीडिया पर साझा किया, जिसके परिणामस्वरूप वीडियो वायरल हो गया। कुछ लोग ने मारपीट बढ़ते हुए देख रहे थे और उन्होंने बीच-बचाव की कोशिश की, परन्तु बात नहीं बनने पर 112 नंबर पर पुलिस को मामले की रिपोर्ट की। पुलिस तत्काल मौके पर पहुंच गई और दोनों व्यक्तियों को थाने ले गई।

वहाँ पर दोनों पक्षों ने अपनी बात रखी। पत्नी ने अपने पति पर कार्रवाई की मांग की क्योंकि पति ने उसे धोखा दिया और बिना तलाक लिए दूसरी महिला के साथ प्रेम प्रसंग किया। पति ने अपनी पत्नी और उसके परिवार के खिलाफ मारपीट करने की शिकायत भी दर्ज कराई है। फिलहाल पुलिस ने मामले में शिकायत दर्ज कर ली है और आगे की कार्रवाई कर रही है।

ये भी पढ़ें: ‘मरकर दिखाओ, तब पता चलेगा…, सरहज के लिए जीजा ने दी जान

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular