Tuesday, July 2, 2024
HomeCrime NewsLucknow: मामा ने की मामी की हत्या, भतीजे ने की पुलिस से...

Lucknow: मामा ने की मामी की हत्या, भतीजे ने की पुलिस से शिकायत…Extra Marital का था शक

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज),Lucknow: पुलिस ने बताया कि सोमवार को लखनऊ के ठाकुरगंज में एक व्यक्ति ने अपने घर में अपनी पत्नी की कथित तौर पर गला घोंटकर हत्या कर दी। उस व्यक्ति का भतीजा हत्या का गवाह था और उसने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई जिसके बाद पति को गिरफ्तार कर लिया गया। भतीजे इकरार अहमद ने कहा, “मैंने हरि नगर के झुग्गी-झोपड़ी इलाके में रहने वाले अपने मामा मोहम्मद शकील (38) को अपनी मामी रेशमा (36) की हत्या करते देखा।

यह है पूरा मामला

इकरार और उसकी नानी अपनी झुग्गी के बाहर सो रहे थे, तभी उसने शकील को वहां पहुंचते देखा। उसने बताया कि सुबह-सुबह शकील नशे की हालत में घर लौटा। उसने रेशमा से झगड़ा किया। उसने रेशमा पर रोज़ाना शराब पीने और देर से घर लौटने का आरोप लगाया।

ये भी पढ़ें: UP News: बिजली उपभोक्ताओं को बड़ा झटका, अब नया घरेलू कनेक्शन लेना होगा महंगा!

जब झगड़ा बढ़ गया तो शकील ने रेशमा को पकड़ लिया और उसे लकड़ी के चबूतरे पर पटक दिया। इकरार ने बताया, “मैंने देखा कि शकील रेशमा का दुपट्टे से गला घोंट रहा है।

उसने बताया कि वह डर गया और मदद के लिए चिल्लाने लगा। उसकी चीखें सुनकर इलाके के लोग मौके पर पहुंचे और रेशमा को छुड़ाया। उसने बताया, “मैं उसे ई-रिक्शा में लेकर पास के अस्पताल गया। हालांकि, डॉक्टरों ने उसे केजीएमयू के ट्रॉमा सेंटर रेफर कर दिया। ट्रॉमा सेंटर में डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।”

एक्स्ट्रा मैरिटल का शक

अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त (पश्चिम क्षेत्र) विश्वजीत श्रीवास्तव ने बताया कि आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है और उससे पूछताछ की जा रही है।शुरुआती जांच में पता चला है कि शकील को अपनी पत्नी पर विवाहेतर संबंध होने का शक था।

ये भी पढ़ें: UP Weather Update: आ गया IMD का अलर्ट, इन जिलों में सावधानी की जरूरत

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular