Friday, July 5, 2024
HomeCrime NewsLuksar News: मंदिर से चोरों ने देर रात उड़ाया 70 हजार रुपयों...

Luksar News: मंदिर से चोरों ने देर रात उड़ाया 70 हजार रुपयों से भरा दानपात्र

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़), लक्सर “Luksar News” : लक्सर के सुल्तानपुर क्षेत्र में पंचेवली मंदिर परिसर में घुसकर अज्ञात चोरों द्वारा दान की गई धनराशि से भरा हुआ दान पात्र ही चोरी कर लिया गया है। जिसके बाद मामले की शिकायत पुलिस से की गई है। जहां शिकायत मिलते ही अब लक्सर पुलिस द्वारा मामले की जांच और अज्ञात चोरों की धरपकड़ के लिए प्रयास शुरू कर दिए गए हैं।

अज्ञात चोर पंचेवली मंदिर परिसर में घुसे

जानकारी के मुताबिक दरअसल देर रात क़रीब 2 बजे के आसपास कुछ अज्ञात चोर पंचेवली मंदिर परिसर में घुस आए और वहां पर ताला लगा रखा हुआ भारी-भरकम दान पात्र को चोरी कर ले गए। वंही मंदिर परिसर की सेवा पाठ करने वाले बतौर पुजारी नरेश महाराज के मुताबिक अज्ञात चोरों द्वारा मंदिर से दान पात्र को खेतों में ले जाकर तोड़ते हुए उसमें रखी हुई क़रीब 60 से 70 हज़ार रुपए दान की गई धनराशि को निकाल लिया गया है।

वंही उनके मुताबिक सुबह होने पर उन्होंने मंदिर परिसर के हालातों से चोरी की पुष्टि की है, जिसके बाद मामले की शिकायत पुलिस को की गई है। वहीं, शिकायत के बाद अब लक्सर पुलिस द्वारा अज्ञात चोरों की पहचान कर उनकी धरपकड़ और मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी गई है !

Also Read: Khatima News: बाघ के खौफ में जीने को मजबूर ग्रामीण, SDM से की ये मांग

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular