Friday, July 5, 2024
HomeCrime NewsLuxor News: ऑपरेशन प्रहार के तहत खानपुर और लक्सर पुलिस द्वारा सपेरा...

Luxor News: ऑपरेशन प्रहार के तहत खानपुर और लक्सर पुलिस द्वारा सपेरा गैंग के 3 शातिर अपराधी गिरफ्तार, लक्सर में SSP द्वारा खुलासा

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),Luxor News: लक्सर कोतवाली और खानपुर थाना पुलिस द्वारा संयुक्त कार्यवाही कर ऑपरेशन प्रहार के अंतर्गत एक बड़ी कार्यवाही को अंजाम दिया गया है। जिसमें एक खानाबदोश जाति विशेष संबंधि गैंग द्वारा हत्या समेत डकैती और लूट के अलावा चोरी जैसी संगीन वारदातों को अंजाम दिए जाने का पुराना इतिहास शामिल है।

SSP के मुताबिक इस गैंग द्वारा लक्सर सहित खानपुर और मंगलौर क्षेत्र के कईं घरों में विभिन्न वारदातों को अंजाम दिया जा चुका है। लक्सर कोतवाली में दोपहर 2 बजे SSP द्वारा खुलासे के मुताबिक हरिद्वार जिले के देहात क्षेत्र में लक्सर सहित मंगलौर और खानपुर में सपेरा गैंग सक्रिय चल रहा था।

हत्या और लूट की वारदातों अंजाम

जिसने क्षेत्र में हत्या और लूट की वारदातों को अंजाम दिया था। उन्होंने बताया कि लक्सर कोतवाली क्षेत्र के अलावलपुर गांव में भी लूट और फायरिंग की एक घटना में एक नीटू नामक अभियुक्त गिरफ्तार किया जा चुका है। जिस पर 10 हज़ार रुपए का इनाम घोषित कर दिया गया था।

SSP ने खुलासा करते हुए बताया कि मंगलौर में 1 और लक्सर में 6 वारदातों को आरोपी द्वारा अंजाम दिया जा चुका है। SSP अजय सिंह ने बताया कि कल किसी अज्ञात वारदात को अंजाम देने की फिराक में यह गैंग मंगलौर क्षेत्र में एकत्र हुआ था।

पुलिस की गिरफ्त में 3 आरोपी

मगर पुलिस के मुखबिर तंत्र और अन्य सूत्रों की सटीक सूचना के आधार पर पुलिस द्वारा 3 आरोपियों को धर दबोच लिया गया। जिनमें पथरी थाना क्षेत्र के घिस्सुपूरा निवासी नीटू पुत्र कमलू उर्फ राकेश सोने-चांदी के आभूषणों सहित कुछ दस्तावेज भी बरामद किए गए हैं।

पुलिस के मुताबिक तीनों अभियुक्तों के विरुद्ध विभिन्न पुलिस थानों में कुल 10 मुकदमें दर्ज हैं। वंही इस खुलासे के बाद SSP द्वारा संबंधित पुलिस टीम को इनाम दिए जाने की भी घोषणा की गई है।

ALSO READ: Uttarakhand News: जनपद चमोली में आपदा राहत कार्य को लेकर मुख्यमंत्री ने ली अधिकारियों की समीक्षा बैठक, जानें पूरी खबर

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular