Tuesday, July 16, 2024
Homeउत्तर प्रदेशPathan Controversy : महंत जगद्गुरु परमहंस महाराज ने दी चेतावनी, सिनेमाघर में...

Pathan Controversy : महंत जगद्गुरु परमहंस महाराज ने दी चेतावनी, सिनेमाघर में लगी फिल्म तो जला दिया जाएगा

- Advertisement -

Pathan Controversy

इंडिया न्यूज, लखनऊ (Uttar Pradesh): शाहरुख खान की फिल्म पठान को लेकर देशभर में साधु- संतों में विरोध जारी है। फिल्म को लेकर अयोध्या-प्रयागराज नेशनल हाईवे पर कूरेभार कस्बे स्थित हनुमान मंदिर के पास अयोध्या के संतों ने विरोध किया। विरोध प्रदर्शन के दौरान संत ने कहा ये भगवा रंग का अपमान है।

पठान फिल्म में हिंदू समुदाय की भावनाओं को आहत करने का आरोप
महंत जगतगुरु परमहंस महराज ने कहा कि फिल्मों में हिंदू धर्म का अपमान नहीं खत्म हुआ तो बड़ा आंदोलन होगा। बार-बार बॉलीवुड की फिल्मों में हिंदू देवी-देवताओं और भगवा का अपमान किया जा रहा है। शाहरुख खान की मूवी पठान का विरोध पूरे देश में तेजी से हो रहा है। जिसमें अभिनेत्री दीपिका पादुकोण का ड्रेस जो भगवा रंग का दिख रहा है। अयोध्या तपस्वी छावनी के महंत जगतगुरु परमहंस महराज ने कूरेभार पहुंच कर फिल्म पठान के अभिनेता का पोस्टर जलाते हुए पठान मूवी द्वारा हिंदू समुदाय की भावनाओं को आहत करने का आरोप लगाया।

मूवी में हुआ है भगवा रंग का अपमान
कूरेभार स्थित हनुमानगढ़ी पहुंचे अयोध्या के तपस्वी छावनी के महंत जगत गुरु परमहंस ने बजरंग बली के दर्शन पूजन के उपरांत लोगों से मिले। इस दौरान उन्होंने कहा कि शाहरुख खान की आने वाली मूवी में भगवा रंग का अपमान हुआ है। इसलिए उन्होंने सभी से इस फिल्म के बहिष्कार की अपील करते हुए, फिल्म अभिनेता का पोस्टर जलाया।

यह भी पढ़ें: पीएम मोदी के खिलाफ अभद्र टिप्पणी के बाद भाजपा समर्थकों ने किया विरोध प्रदर्शन, पाकिस्तान के विदेश मंत्री का फूंका पुतला

Connect Us Facebook | Twitter

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular