Friday, May 17, 2024
Homeउत्तर प्रदेशMaharajganj Crime: प्रेमिका से मिलने गए प्रेमी की निर्मम हत्या, भूसे में...

Maharajganj Crime: प्रेमिका से मिलने गए प्रेमी की निर्मम हत्या, भूसे में छिपाया शव, ऐसे हुआ मामले का खुलासा

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज),Maharajganj Crime: महराजगंज जनपद में एक सनसनी खेज मामला आया है। जहां एक गांव में रविवार रात में प्रेमिका से मिलने गए प्रेमी की निर्मम तरीके से हत्या कर दी गई। वही हत्या कर शव को बोरे में भरकर भूसे में छिपा दिया गया । सोमवार को इसकी सूचना पुलिस को दी गई तो मौके पर पहुंची पुलिस ने घंटो छानबीन करने के बाद शव को बरामद कर लिया।

ये है पूरा मामला

महराजगंज जिले से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया। जहां श्यामदेउरवां थाना क्षेत्र के एक गांव में रविवार रात में प्रेमिका से मिलने गए प्रेमी की हत्या कर दी गई। हत्या कर शव को बोरे में भरकर भूसे में छिपा दिया गया। घटना को लेकर गांव के लोग आक्रोशित हैं। सोमवार की सुबह प्रेमी के परिजनों ने आशंका जताई कि वह प्रेमिका के घर में है। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने घंटो छानबीन करने के बाद शव को बरामद कर लिया। वही ग्रामीणों के आक्रोश को देखते हुए जिले के पनियरा पुलिस, भिटौली पुलिस व घुघली पुलिस मौके पर पहुंचकर मोर्चा संभाल लिया है।

पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेजा शव

इसके अलावा सीओ सदर, एएसपी भी मौके पर पहुंचकर पूरे मामले का जायजा लिया। हालांकि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पुलिस ने भेज दिया है। इस मामले में अपर पुलिस अधीक्षक आतिश कुमार सिंह ने बताया कि मामले में चार लोगों को पुलिस द्वारा हिरासत में ले लिया गया है। विधिक कार्यवाई की जा रही है।

ALSO READ: Meerut News: जाटों ने आरक्षण की मांग को लेकर मेरठ में किया प्रांतीय सम्मेलन का आयोजन, नरेश टिकैत बने मुख्य वक्ता 

UP News: बेरहम अध्यापक का छात्र पर टीचर, मासूम को इस कदर पिटा की गम्भीर हालत में पहुंचा, परिजनों ने पुलिस को दी लिखित शिकायत

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत ITV(India News)से की है। ये इंडिया न्यूज़ के साथ पिछले 11 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular