Saturday, July 6, 2024
HomeBreaking NewsMaharajganj : महराजगंज में निर्माणाधीन छत ढहने से बड़ा हादसा, 9 लोग...

Maharajganj : महराजगंज में निर्माणाधीन छत ढहने से बड़ा हादसा, 9 लोग घायल, 2 की मौत

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़) Maharajganj : उत्तर प्रदेश के महराजगंज (Maharajganj) से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है जहां एक निर्माणाधीन मैरिज हॉल की छत गिर गई। इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गई है जबकि 9 लोग घायल हो गए हैं। घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस राहत कार्य में जुटी हुई है। घायलों को एंबुलेंस की मदद से अस्पताल भेजा जा रहा है ।

हादसे के बाद आसपास के लोगों में अफरा-तफरी मच गई। छत गिरते ही लोगों में चीख-पुकार मच गई। बताया जा रहा है कि राहत और बचाव कार्य अभी भी जारी है। वहीं, घायलों का इलाज नजदीकी अस्पताल में चल रहा है। डॉक्टरों का कहना है कि तीन मजदूरों की हालत बेहद गंभीर बनी हुई है । तीन लोगों की हालत गंभीर होने पर उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है।

लिंटर गिरने से हुआ हादसा

घटना कोल्हुई इलाके के रुदलापुर की बताई जा रही है जहां दिन में करीब 4 बजे निर्माणाधीन विवाह भवन की छत गिर गई। जब यह छत गिरी तो सभी मजदूर वहां काम कर रहे थे। यह हादसा लिंटर गिरने से हुआ । बताया जा रहा है कि इस मलबे के नीचे कमोबेश एक दर्जन लोग दबे हुए हैं। मलबे में दबकर दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जो लोग घायल थे उन्हें एम्बुलेंस की मदद से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लक्ष्मीपुर भेजा गया।

18 से 40 साल के बीच मजदूरों की उम्र

सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। स्थानीय लोगों की मदद से छत के नीचे दबे लोगों को बाहर निकाला गया । हादसे में घायल होने वालों में मनोज कुमार, संतोष, प्रमोद, गोविंद, गौतम और अजय समेत कई अन्य मजदूर शामिल हैं । सभी की उम्र 18 से 40 साल के बीच बताई जा रही है । देर शाम तक राहत कार्य जारी है।

ALSO READ: 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular