Friday, July 5, 2024
HomeBreaking NewsMaharajganj News : डुग्गी मुनादी करते हुए दो अपराधियों के लगभग ढाई...

Maharajganj News : डुग्गी मुनादी करते हुए दो अपराधियों के लगभग ढाई करोड़ की संपत्तिय कुर्क, डीएम को भेजी रिपोर्ट

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़) Maharajganj News महाराजगंज : Maharajganj News उत्तर प्रदेश में माफिया और अपराधियों पर लगातार कार्रवाई की जा रही है । अब सिर्फ पुलिस और प्रशासन कार्रवाई नहीं बल्कि अपराधियों के आर्थिक कमर को भी थोड़ने का काम कर रही है।

एक तरफ यूपी सरकार अपराधियों के अवैध संपत्तियों पर बुलडोजर चलवा रहा है तो दूसरी तरफ अपराध द्वारा बनाई गई संपत्तियों को जब्त भी किया जा रहा है ।

क्या है पूरा मामला

यह मामला महाराजगंज जनपद के सोनौली कोतवाली क्षेत्र स्थित सुकरौली का है। जहां पर दो शातिर अपराधी इरफान और उसके भाई आमिर खान के अवैध संपत्ति पर आज जिला प्रशासन और पुलिस ने दुग्गी मुनादी की कार्रवाई करते हुए लगभग ढाई करोड़ की अवैध संपत्ति को कुर्क कर इसकी रिपोर्ट डीएम को भेजी गई है ।

लगाया सरकारी ताला

दरअसल, सोनौली कोतवाली क्षेत्र के रहने वाले दोनों भाइयों ने ड्रग्स तस्करी समेत तमाम संगीन अपराधों में के द्वारा अकूत संपत्ति अर्जित की थी। इस संबंध में न्यायालय में विचाराधीन मामले में जिलाधिकारी सत्येंद्र कुमार द्वारा संपत्ति कुर्क करने के निर्देश निर्गत किए गए थे।

जिसके अनुपालन में आज प्रशासन और पुलिस की टीम ने दोनों अपराधियों के विभिन्न खेतों व दो मकानों पर डुग्गी मुनादी कराते हुए कुर्क कर वहां सरकारी ताला लगाया गया । एसडीएम नौतनवा ने बताया कि कुल करीब ढाई करोड़ रुपए की संपत्ति को कुर्क की गई है और पूरे मामले की रिपोर्ट जिलाधिकारी को भेजी गई है ।

Also Read – मुख्यमंत्री योगी के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्ट करने वाला अपराधी गिरफ्तार, व्हाट्सएप पर ग्रुप बना कर देता था धमकी

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular