Monday, July 8, 2024
HomeBreaking NewsMaharajganj News : पाकिस्तानी कनेक्शन होने के संदेह पर एनआईए टीम की...

Maharajganj News : पाकिस्तानी कनेक्शन होने के संदेह पर एनआईए टीम की छापेमारी, आखिर जांच में क्या निकला

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़) Maharajganj News महराजगंज : महराजगंज (Maharajganj News) जनपद के फरेंदा कस्बे स्थित विकास नगर कॉलोनी में एनआईए की 5 सदस्यीय टीम ने एक घर में छापेमारी कर एक संदिग्ध व्यक्ति के कागजात और लैपटॉप बरामद कर अपने साथ ले गई है।

आशंका जताई जा रही है कि संदिग्ध व्यक्ति के पाकिस्तानी कनेक्शन हो सकते हैं। वही एनआईए की टीम ने नोटिस देकर एक संदिग्ध व्यक्ति को 21 सितंबर को रांची में हाजिर होने के निर्देश दिए हैं।

क्या है मामला

जानकारी के मुताबिक फरेंदा कस्बे के विकास नगर निवासी डॉक्टर फजले हक के बेटी की शादी बिहार निवासी तलहा खान के साथ हुई है। तलहा खान कुछ दिन पहले अलीगढ़ में एक आईटी कंपनी में काम करता था और वह एक रूममेट के साथ कमरा लेकर रहता था।

कुछ दिनों पहले सुरक्षा एजेंसियों ने इस कमरे में छापेमारी कर तलहा खान के रूममेट को पाकिस्तानी कनेक्शन होने के आरोप में गिरफ्तार किया था। मिली जानकारी के अनुसार तलहा खान कुछ दिनों से फरेंदा में अपने ससुराल में रहता था। एनआईए की टीम उसकी तलाश में फरेंदा पहुंची थी। लेकिन वह मौके पर मौजूद नहीं मिला।

एनआईए की टीम ने छापेमारी के दौरान लगभग 5 घंटे तलहा खान के ससुराल में उसके कागजातों, कॉपी, किताब, मोबाइल और लैपटॉप की जांच की और कुछ कागजात और लैपटॉप अपने साथ ले गई है। ताल्हा खान के ससुराल के लोगों का आफ कैमरा कहना था कि एनआईए की टीम ने एक नोटिस दिया है जिसमें 21 सितंबर को तलहा खान को रांची में हाजिर होने का निर्देश दिया है।

Also Read  – Agra News : बाल किशोर गृह में हैवानियत की हदें पार, लड़की का हाथ और पैर बांध किया प्रताड़ित,.

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular