Friday, July 5, 2024
HomeLatest NewsMaharajganj News: अंडे के पैसे चुकाने को लेकर हुआ विवाद, 3 दोस्तों...

Maharajganj News: अंडे के पैसे चुकाने को लेकर हुआ विवाद, 3 दोस्तों ने मिलकर कर दी 1 की हत्या…

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Maharajganj News: महराजगंज जिले से एक मामला सामने आया है। दोस्ती के रिश्ते को शर्मसार करने वाली घटना आयी सामने। हत्या के तीन दिन बाद रविवार को किशोर का शव  बरामद किया गया। गुरुवार के दिन सभी मिलकर अंडा खाने के लिए साथ में गए थे। जहां 115 रुपये देने के लिए विवाद हुआ था। इसी बात से नाराज तीन दोस्तों ने मिलकर एक की हत्या कर खेत में शव छिपाकर भाग गए थे।

अंडे के कारण हुआ विवाद

उत्तर प्रदेश के जिला महराजगंज से दोस्ती के रिश्ते को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। यहां घुघली कस्बे में 4 दोस्त अंडा खाने के लिए घर से निकले थे। अंडा खाने के बाद 115 रुपये चुकाने को लेकर चारों के बीच विवाद हो गया। विवाद के बाद तीन दोस्तों ने मिलकर 15 वर्षीय किशोर की बकुआ से मारकर हत्या कर दी।

हत्या के बाद घुघली कस्बे से 5 किमी दूर कोठीभार थाना क्षेत्र के अहिरौली गांव के पास छोटी गंडक किनारे केले के खेत में शव को छिपा दिया था। रविवार की सुबह घुघली पुलिस ने शव को बरामद कर तीनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है।

बकुआ से मारकर कर दी हत्या

वीरवार की शाम को घुघली निवासी चंदन अहिरौली गांव निवासी तीन दोस्तों श्याम शर्मा, सनी शर्मा और नितिन के साथ अंडा खाने गया था। वहां अंडा खाने के बाद तीनों दोस्तों में 115 रुपये चुकाने को लेकर विवाद हो गया। जिसके बाद मामला बढ़ गया। पुलिस के मुताबिक आरोपित वहां से चंदन को अपने साथ अहिरौली गांव ले गए और वहां पर छोटी गंडक नदी के किनारे केले के खेत में चंदन को बकुआ से मारकर हत्या कर दी। नदी के किनारे खेतों में शव को छिपाकर वहां से भाग निकले। आरोपितों ने रक्तरंजित कपड़ों को भी छिपा दिया था।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular