Friday, July 5, 2024
HomeEntertainment NewsMahima Chaudhary: एक्ट्रेस महिमा चौधरी की मां का निधन, बीते कुछ महीनों...

Mahima Chaudhary: एक्ट्रेस महिमा चौधरी की मां का निधन, बीते कुछ महीनों से चल रही थी बीमार

- Advertisement -

Mahima Chaudhrys Mother Dies:  एक्ट्रेस महिमा चौधरी की मां का हाल ही में निधन हो गया है। एक्ट्रेस की मां मिसेज चौधरी ने 3 दिन पहले दुनिया को अलविदा कह दिया था। हालांकि, एक्ट्रेस को इसको लेकर कोई जानकारी साझा नहीं की है। बता दें कि, कुछ दिनों पहले कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा की मां भी चल बसी थीं।

लंबे समय से बीमार थी एक्ट्रेस की मां

महिमा  की मां बेटी और पोती एरियाना के बहुत करीब थीं। महिमा ने बताया कि, उनकी मां काफी समय से बीमार चल रही थीं। महिमा अपनी बेटी एरियाना के साथ इस सदमे से उबरने की कोशिश कर रही हैं। सोशल मीडिया पर फैंस एक्ट्रेस की मां के लिए श्रद्धांजलि अर्पित देते नजर आ रहे हैं।

हाल ही में कपिल के शो में आईं नजर

हाल ही में महिमा एक्ट्रेस मनीषा कोइराला के साथ ‘द कपिल शर्मा शो’ शो में नजर आई थीं। जिस दौरान एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि कैंसर के दौरान वो कपिल का शो देखा करती थीं। जिस से ने उन्हें कैंसर की इस बीमारी से लड़ने में मदद की।

महिमा ने झेल चुकी है कैंसर का दर्द

एक्ट्रेस की खुद की जिंदगी भी बहुत मुश्किलों में रही है। ‘परदेस’ स्टार को कुछ साल पहले कैंसर से पीड़ित हो गई थीं। पिछले साल 9 जून को, अनुपम खेर ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके इसकी खुलासा किया था। एक्टर ने बताया था कि, महिमा चौधरी लंबे समय से कैंसर से जंग  लड रही थीं। उन्हें ब्रेस्ट कैंसर हुआ था। हालांकि, एक्ट्रेस अब पूरी तरह ठीक हो चुकी हैं।

ये भी पढ़ें:- Uttarakhand: पुलिस के रोकने पर बिना हेलमेट पहने युवक-युवती ने मारा पुलिस को टक्कर, मौके से फरार होने की कोशिश… 

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular