Sunday, July 7, 2024
HomeBreaking NewsMahoba Crime News : अज्ञात हमलावरों ने दिनदहाड़े किसान को लाठी डंडों...

Mahoba Crime News : अज्ञात हमलावरों ने दिनदहाड़े किसान को लाठी डंडों से पीटकर उतारा मौत के घाट, इलाके में मचा हड़कंप

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़) Mahoba Crime News महोबा : महोबा जिले में खेत में बने मकान में रह रहे किसान की अज्ञात हमलावरों ने लाठी डंडों से पीटकर नृशंस हत्या कर दी और मौके से फरार हो गए।

किसान की मौत से इलाके में सनसनी फैल गई तो वहीं सूचना मिलते ही सीओ सहित अजनर थाना पुलिस ने मौके पर पहुंच मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है।

क्या है पूरा मामला

दरअसल, यह मामला अजनर थानाक्षेत्र अन्तर्गत टिकरिया गांव का है। जहां रहने वाले 35 वर्षीय किसान को दिनदहाड़े अज्ञात हमलावरों ने लाठी डंडों से पीट कर मौत के घाट उतार दिया और मौके से फरार हो गए।

दिनदहाड़े हुई किसान की हत्या से इलाके में हड़कंप मच गया तो वही सूचना मिलते ही सीओ कुलपहाड़ हर्षिता गंगवार सहित अजनर थाना पुलिस मौके पर पहुंची है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है ।

बताया जाता है कि अजनर थाना क्षेत्र के टिकरिया गांव के रहने वाले बाबूलाल का 35 वर्षीय पुत्र रंगदेव राजपूत अपने खेत में बने मकान में परिवार सहित रहता है। आज उसकी पत्नी और और पुत्र इलाज कराने अजनर गए थे।

वापस लौटने पर रंगदेव को खून से लथपथ मृत अवस्था में पड़ा देख परिजनों में हड़कम्प मच गया। दिनदहाड़े हत्या की खबर गांव में आग की तरह फैल गई और पूरा गांव घटना स्थल पर इकट्ठा हो गया।

लाठी-डंडों से पीटकर उतारा मौत के घाट

वहीं सूचना पर पहुंची अजनर थाना पुलिस ने मामले की गहनता से जांच पड़ताल शुरू कर दी है। बताया जाता है कि मृतक रंगदेव अपने परिवार के साथ खेत में बने मकान में रहता था जिसे आज अज्ञात हमलावरों ने लाठी-डंडों से पीटकर मौत के घाट उतार दिया है।

फिलहाल, पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम को भेज तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है। हत्यारे कौन थे वारदात को क्यों अंजाम दिया गया ये तमाम सवाल पुलिस के लिए पहेली बने है।

वहीं सूचना पर एसपी अपर्णा गुप्ता व एएसपी सत्यम भी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। एसपी अपर्णा गुप्ता ने बताया कि खून से लथपथ युवक का शव मकान के अन्दर पड़ा मिलने की सूचना मिली थी।

जिसके आधार पर साक्ष्य संकलन के लिए पुलिस जांच कर रही है। जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके आधार पर आगे की कार्यवाही की जाएगी।

Also Read – Ghaziabad News : सड़क किनारे बोरे में बंद पड़ा मिला शव, पुलिस कर रही जांच

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular