Friday, July 5, 2024
HomeCrime NewsMahoba Firing: छात्रा से आते जाते छेड़खानी करता था दबंग, युवक ने...

Mahoba Firing: छात्रा से आते जाते छेड़खानी करता था दबंग, युवक ने पीड़ित परिवार पर की फायरिंग

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), रमाकांत मिश्रा , Mahoba Firing: उत्तर प्रदेश के  महोबा जिले में बीए की छात्रा से छेड़खानी का विरोध करने पर दबंगों ने पीड़िता के परिजनों पर फायरिंग कर दी। इस फायरिंग में पीड़िता की दादी, चाचा, चाची सहित 10 लोग घायल हुए है। इनमें 7 घायलों को गंभीर अवस्था में जिला अस्पताल लाया गया है। घायलों में 5 महिलाएं भी है। सभी का इलाज इमरजेंसी वार्ड में किया जा रहा है। सूचना मिलते है ही एसपी सहित स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंचे।

घर में घुसकर दबंग पिता- पुत्र ने की फायरिंग

दरअसल आपको बता दें कि शाम के समय घर में घुसकर दबंग पिता- पुत्र ने फायरिंग कर एक ही परिवार के तीन लोगों सहित 10 को घायल कर दिया। बताया जाता है कि वारदात पनवाड़ी थाना क्षेत्र अंतर्गत बैंदों गांव की है। जहां रहने वाले रविन्द्र तिवारी की बीए में पढ़ने वाली पुत्री के साथ बीते रोज गांव में ही रहने वाला जितेंद्र तिवारी ने कॉलेज जाते समय रास्ता रोककर छेड़खानी कर दी। पीड़िता पर अक्सर दबंग रास्ते में छीटाकंशी करता था। पिछले एक सप्ताह से दबंग की करतूतों से परेशान पीड़िता थी।

परिवार को जान से मारने की धमकी

यहीं नहीं दबंग बात न मानने पर उसे और परिवार को जान से मारने की धमकी भी दें रहा था। पीड़िता ने घर में अपने पिता और परिजनों को दबंग की हरकत बताई जिस पर पीड़िता के दादा जगदीश ने आरोपी जितेंद्र के घर जाकर उसके पिता नरेंद्र तिवारी से उलहाना देकर शिकायत की थी। पीड़ित परिवार बताता है कि उसे नही पता था कि शिकायत करने पर दबंग युवक वारदात को अंजाम देगा। आरोप है कि आज आरोपी युवक जितेंद्र अपनी बाइक से पीड़ित छात्रा के घर के चक्कर लगा रहा था तभी छात्रा के दादा ने उसे देख लिया और समझाते हुए बार बार घर के चक्कर लगाने से रोका।

पिता पुत्र मौके से फरार

जिससे भड़का दबंग गाली गलौच करता हुआ चला गया। इससे पहले कोई उसकी मंशा समझ पाता तभी आरोपी अवैध तमंचा लेकर दरवाजे पर पहुंचा और फायरिंग कर दी तब लोगों ने हिम्मत कर उसका तमंचा छीन लिया तो मौके पर आए दबंग युवक के पिता ने अपनी लाइसेंसी बंदूक से फायर कर दिए। जिसकी चपेट में आकार पीड़िता की दादी प्रभा तिवारी, चाचा विमलेंद्र तिवारी, चाची वंदना सहित गांव के मौजूद 7 अन्य लोग भी घायल हो गए। वारदात को अंजाम देकर आरोपी पिता पुत्र मौके से फरार हो गए है।

छात्रा के चाचा विमलेंद्र की हालत नाजुक

बताया जाता है कि फायरिंग की सूचना जैसे ही स्थानीय पुलिस को मिली सभी मौके पर पहुंच गए। सभी घायलों को एंबुलेंस से जिला अस्पताल पहुंचाया गया। जहां सभी का इलाज डॉक्टरों की देखरेख में किया जा रहा है। इन घायलों में छात्रा के चाचा विमलेंद्र की हालत अधिक खराब होने के कारण उसे झांसी मेडिकल के लिए रेफर कर दिया गया। सरेशाम घर में घुस कर गोलीकांड की खबर लगते ही पुलिस अधीक्षक अपर्णा गुप्ता मौके पर पहुंच गई है।

गिरफ्तारी के लिए चार टीमों का गठन

वारदात के पीछे के कारणों को समझने के लिए पीड़ित परिवार सहित ग्रामीणों से पूछताछ की है। पुलिस अधीक्षक अपर्णा गुप्ता बताती है कि घटना के कारणों की जानकारी की जा रही है कोई पुराना विवाद बताया जा रहा है। आरोपियों को गिरफ्तारी के लिए चार टीमों का गठन किया गया है। पीड़ित परिवार से जो भी तहरीर प्राप्त होगी उसके आधार पर आगे की कार्रवाई होगी।

यह भी पढ़ें:-

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular