Friday, July 5, 2024
HomeAccident NewsMahoba News: पुलिस लाइन में तैनात फॉलोअर ने खाया जहरीला पदार्थ, पुलिस...

Mahoba News: पुलिस लाइन में तैनात फॉलोअर ने खाया जहरीला पदार्थ, पुलिस महकमें में मचा हड़कंप, फॉलोअर जिला अस्पताल में भर्ती, जेब से बरामद हुए पत्र

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज),Mahoba News: महोबा पुलिस लाइन में तैनात फॉलोअर के जहरीला पदार्थ खाने से हड़कंप मच गया। जहरीला पदार्थ खाकर फॉलोअर ने जान देने की कोशिश की है जिसे गंभीर अवस्था में परिवार के लोग जिला अस्पताल लेकर पहुंचे। वहीं सूचना मिलते ही अपर पुलिस अधीक्षक सहित लाइन में तैनात पुलिसकर्मी भी मौके पर पहुंच गए। फॉलोअर की जेब से एक सुसाइड नोट भी बरामद किया गया है जिसके आधार पर जांच चल रही है। फॉलोअर का गंभीर अवस्था में इलाज जिला अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में किया जा रहा है।

क्या है पूरा मामला?

दरअसल आपको बता दें कि यह पूरा मामला महोबा पुलिस लाइन का है। जहां पर फॉलोअर के पद पर तैनात व्यक्ति ने अचानक जहरीला पदार्थ खा लिया जिससे उसकी हालत बिगड़ गई और परिवार के लोग जिला अस्पताल लेकर पहुंचे। फॉलोअर के जहरीला पदार्थ खाने से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। सूचना मिलते ही अपर पुलिस अधीक्षक सहित लाइन में तैनात पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे हैं। फॉलोअर का पुत्र अंकित अहिरवार बताता है कि 45 वर्षीय उसके पिता छक्कीलाल जनपद झांसी के रहने वाले हैं और वर्तमान में 1996 से महोबा पुलिस लाइन में फॉलोअर के पद पर कार्यरत हैं। जिन्होंने आज अचानक जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या की कोशिश की।

पुलिस कर रही मामले की जांच

जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल लेकर पहुंचे हैं। इस बीच सूचना मिलते ही अपर पुलिस अधीक्षक सत्यम भी मौके पर पहुंचे और अस्पताल के डॉक्टरों को बेहतर इलाज के निर्देश दिए और इस दौरान फॉलोअर की जेब से एक सोसाइट नोट भी बरामद हुआ है। जिसमें लेनदेन के विवाद का मामला बताया जाता है। लेनदेन का विवाद किससे है? क्या है यह साफ नहीं हो पा रहा। अपर पुलिस अधीक्षक सत्यम ने बताया कि फॉलोअर ने जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या की कोशिश की है। जिसका जिला अस्पताल में चल रहा है और वह खतरे से बाहर है। उसकी जेब से एक पत्र मिला है। जिसमें लेनदेन का विवाद लिखा हुआ है। जिसके चलते उसने यह कदम उठाया है। पत्र के आधार पर आगे की जाँच की जा रही है जबकि फॉलोअर अभी खतरे से बाहर है और अस्पताल में ही भर्ती है।

Ballia News: कांग्रेस के पूर्व मंत्री का आरोप बसपा का BJP के साथ गठबंधन, जानिए पूरी खबर

SHARE
Monu kumar
Monu kumar
मोनू कुमार ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत India Ahead News Channel (इससे पहले ये यूट्यूब पोर्टल Jantalk और mdvlogs का भी हिस्सा रहे हैं) से की। फिलहाल ये अभी हमारे ITV Network (India News) का हिस्सा हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular