Friday, July 5, 2024
HomeअपराधMahoba : कानपुर-सागर राष्ट्रीय राजमार्ग पर ट्रक ने स्कूटी सवार को मारी...

Mahoba : कानपुर-सागर राष्ट्रीय राजमार्ग पर ट्रक ने स्कूटी सवार को मारी टक्कर, दादा और पोते की मौके पर हुई मौत

इस हादसे के बाद ट्रक में पोता कई किलोमीटर तक फंसा रहा राहगीरों के रोकने के बाबजूद भी ट्रक चालक नही रुका। फिलहाल पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर ट्रक चालक का हिरासत में ले लिया है।

- Advertisement -

(Scooty rider collided with truck on Kanpur-Sagar National Highway, grandfather and grandson died on the spot): महोबा (Mahoba) के कानपुर-सागर राष्ट्रीय राजमार्ग में एक ट्रक ने स्कूटी सवार दादा पोते को जोरदार टक्कर मार दी।

दादा की मौके पर ही हो गई मौत

दरअसल यह मामल सदर कोतवाली क्षेत्र के कानपुर सागर राष्ट्रीय राजमार्ग का है। जहा उदित नारायण चंदसोरिया नमक व्यक्ति कानपुर सागर राष्ट्रीय राजमार्ग पर अपने पोते के साथ बाजार जा रहे थे।

उसी समय सामने से आ रहे ट्रक ने स्कूटी में जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में स्कूटी सहित उदित नारायण चंदसोरिया की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई। जबकि उनका 6 वर्षीय पोता ट्रक में फंस गया।

पुलिस ने कई किमी बाद ट्रक को रोका

बता दे हादसे के बाद राहगीरों द्वारा ट्रक को रोकने का बहुत प्रयास किया गया। लेकिन ट्रक चालक ने ट्रक नहीं रोका। कई किलोमीटर बाद ट्रक को पुलिस ने रोका और उसमें फंसे मासूम के शव को बाहर निकाला।

हादसे के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। फिलहाल पुलिस ने दोनों शवों को अपने कब्जे में लेकर अग्रिम कार्यवाही शुरू कर दी है। पुलिस ने लाश को पोस्टमार्डम में लिए भेज दिया है।

ALSO READ- अखिलेश यादव ने विधानसभा में उठाया जातिगत जनगणना का मुद्दा, राजभर का मिला साथ

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular