Tuesday, May 21, 2024
HomeAccident NewsMainpuri Breaking: गणेश विसर्जन के दौरान बड़ा हादसा! नदी में नहाने...

Mainpuri Breaking: गणेश विसर्जन के दौरान बड़ा हादसा! नदी में नहाने गए पांच युवक डूबे, 3 की मौत; एक की हालत गंभीर

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Mainpuri Breaking: मैनपुरी से बड़ी खबर सामने आई है। जहां गुरुवार को कस्बा घिरोर के लोग विधूना में भगवान गणेश की मूर्ति विसर्जित के दौरान पांच लोग तालाब में डुबकी लगाने के लिए उतर गए। सभी लोग गहराई में चले गए और डूबने लगे। जब उन्हें डूबते हुए देखा तो वहां अफरा-तफरी मच गई। युवा तैराकों ने तुरंत एक युवक को बाहर खींच लिया। कुछ देर बाद चार और लोगों को बाहर निकालकर मेडिकल कॉलेज भेजा गया। जिसमे से तीन की मौत हो गई। वहीं एक व्यक्ति की हालत गंभीर बनी हुई है। सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंची।

यहां का मामला…. 

जिले भर में घरों में रखी भगवान गणेश प्रतिमाओं के विसर्जन का सिलसिला जारी है। गुरुवार को बरनाहल के गांव वहशी डालूपुर के ग्रामीण गांव विधूना स्थित मार्कंडेय कुंड में गणेश प्रतिमा विसर्जित करने आए थे। मूर्ति विसर्जन के बाद वहशी डालूपुर निवासी बिजेंद्र शाक्य (40), अजय कुमार (40), अतुल नाई (22), आर्यन (18) और एक अन्य युवक के साथ तालाब में उतर गए। नहाते समय सभी लोग तालाब की मध्य गहराई में पहुंच गए और डूबने लगे। वहां मौजूद लोगों ने जब उन्हें डूबते देखा तो काफी भीड़ उमड़ पड़ी।

तीन की मौत

शोर के बीच मौजूद युवा तैराक पूल में कूद पड़े। कुछ देर बाद युवक को बाहर निकाल दिया गया। दूसरी ओर, बिजेंद्र, अजय, अतुल और आर्यन को कुछ देर की तलाश के बाद बाहर कर दिया गया। हालत गंभीर देख सभी को एंबुलेंस से सैफई मेडिकल कॉलेज भेजा गया। कुछ देर बाद बिजेंद्र शाक्य, अतुल और आर्यन की वहीं मौत हो गई। अजय की हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस भी मौके पर पहुंचकर जानकारी जुटा रही है।

ALSO READ: Pitru Paksha 2023: कल से पितृ पक्ष की शुरुआत … श्राद्ध करके अपने पितरों को करें प्रसन्न, जानें तर्पण…

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular