Friday, July 5, 2024
HomeमैनपुरीMainpuri By-election 2022: भतीजे से मुलाकात के बाद चाचा शिवपाल ने ट्वीट...

Mainpuri By-election 2022: भतीजे से मुलाकात के बाद चाचा शिवपाल ने ट्वीट की दो तस्वीरें, कही ये बात

- Advertisement -

Mainpuri By-election 2022

इंडिया न्यूज यूपी/यूके, मैनपुरी: उपचुनाव में शिवपाल यादव की भूमिका अहम है। इस बात को अखिलेश यादव भी समझ रहे हैं। इसी बीच गुरुवार को अखिलेश यादव अपने चाचा शिवपाल यादव से मिलने पहुंचे। चाचा को मनाने की कवायद तेज हो गई है। सैफई में हुई इस मुलाकात के बाद डिंपल यादव भी उनके साथ मौजूद रहीं। बता दें कि मुलायम सिंह यादव के निधन के बाद मैनपुरी की सीट खाली हुई थी।

शिवपाल ने ट्वीट की दो तस्वीरें
अखिलेश यादव और डिंपल यादव से हुई मुलाकात के बाद चाचा शिवपाल यादव ने ट्वीट कर दो फोटो साझा की हैं। जिसमें उन्होंने लिखा है कि जिस बाग को सींचा हो खुद नेता जी ने…उस बाग को अब हम सीचेंगे अपने खून पसीने से…

सपा की स्टार प्रचारक की सूची में शिवपाल यादव का नाम
इस सीट पर सपा ने डिंपल यादव को अपना प्रत्याशी बनाया है। वहीं बीजेपी रघुराज शाक्य को यहां से मैदान में उतारा है। बता दें इससे पहले सपा ने मैनपुरी में स्टार प्रचारकों की लिस्ट जारी की थी। इस लिस्ट में शिवपाल यादव का भी नाम शामिल है। इस लिस्ट में अखिलेश यादव, आजम खान, जया बच्चन समेत 40 नेताओं के नाम शामिल हैं।

नामांकन में नहीं दिखे थे चाचा शिवपाल
इससे पहले शिवपाल यादव ने बुधवार को सैफई में प्रसपा के कार्यकर्ताओं की बैठक बुलाई थी। इस बैठक में उन्होंने अपने कार्यकर्ताओं से मैनपुरी में डिंपल का समर्थन करने के लिए कहा था। बीती सोमवार को डिंपल यादव ने नामांकन पत्र दाखिल किया था। इस दौरान उनके साथ अखिलेश यादव मौजूद थे लेकिन चाचा शिवपाल नहीं दिखाई पड़े थे।

यह भी पढ़ें- Mainpuri By-election 2022: चाचा शिवपाल को मनाने की कवायद तेज, अखिलेश-डिंपल ने की मुलाकात – India News (indianewsup.com)

Connect Us Facebook | Twitter

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular