Tuesday, July 9, 2024
Homeउत्तर प्रदेशMainpuri By Poll: मतदान से पहले डिंपल-अखिलेश ने मुलायम को किया नमन,...

Mainpuri By Poll: मतदान से पहले डिंपल-अखिलेश ने मुलायम को किया नमन, बोले- चुनाव आयोग ने बंद की अपनी आंखें

- Advertisement -

Mainpuri By Poll

इंडिया न्यूज, मैनपुरी (Uttar Pradesh)। सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने सोमवार को मैनपुरी में अपने मताधिकार का इस्तेमाल किया है। यहां उनकी पत्नी डिंपल यादव लोकसभा चुनाव लड़ रही हैं। यह सीट मुलायम सिंह के निधन के बाद खाली हुई थी। यहां भाजपा ने शिवपाल यादव के खास रघुराज सिंह शाक्य को मैदान में उतारा है।

अखिलेश यादव और डिंपल यादव ने मतदान करने से पहले पिता मुलायम सिंह यादव के चित्र को नमन किया। यह भी लिखा कि आज का मतदान नेताजी को हमारी सच्ची श्रद्धांजलि हाेगी। वोटिंग के बाद अखिलेश यादव ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की योगी सरकार के इशारे पर प्रशासन पर काम करने का आरोप लगाया।

अखिलेश बोले- इशारे पर काम कर रहा प्रशासन
अखिलेश यादव ने कहा कि मैनपुरी का विकास नेताजी की देन है। उन्होंने कहा कि सपा के पक्ष में वोट पड़ने से भाजपा घबरा गई है। हर वर्ग सपा को वोट कर रहा है। इससे भाजपा घबरा गई है। मतदाताओं के साथ मारपीट की जा रही है। मुझे नहीं पता मतदान शुरू होने के साथ से ही प्रशासन किसके इशारे पर काम कर रहा है, पता नहीं पुलिस को क्या ब्रीफिंग की गई है। सुबह से लगातार शिकायतें आई हैं और यह शिकायतें सिर्फ मैनपुरी लोकसभा सीट से नहीं बल्कि दूसरी सीट से भी आ रही हैं।

अखिलेश ने कहा कि  मैनपुरी के साथ रामपुर से भी, रामपुर में तो उम्मीदवार को धरने पर बैठना पड़ा। मैनपुरी में भी हमारे वोटर को डराया जा रहा है। अगर जनता पुलिस पर अश्विवास करेगी तो आप क्या उम्मीद करोगे लोकतंत्र कैसे बच पाएगा।

अखिलेश ने आरोप लगाया कि मैनपुरी में बड़ी तादाद में जो बाहर से पुलिस फोर्स आ रही है वह मतदाताओं को धमकाने का काम कर रही है, मतदाताओं को मतदान करने से रोका जा रहा है। लेकिन यह नेताजी की धरती है जनता नेताजी के साथ है सपा के साथ है।

अखिलेश बोले- गुजरात में बुरी तरह हारेगी भाजपा
अखिलेश यादव ने कहा कि मुझे उम्मीद है कि समाजवादी पार्टी की अच्छी जीत होगी। 2024 की भी शुरूआत होगी लेकिन उससे भी बड़ी बात यह है कि नेताजी इस क्षेत्र में काम करते रहे हैं। यह नेताजी का क्षेत्र रहा है, नेताजी को याद करके लोग मतदान करने पहुंच रहे हैं। गुजरात चुनाव पर बोलते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि मुझे उम्मीद है कि भाजपा गुजरात में बुरी तरह हारेगी।

वोटिंग से पहले अखिलेश-डिंपल ने किया ये ट्वीट

यह भी पढ़ें: वोटिंग के बीच आजम का बड़ा आरोप, बोले- डर से लोग पलायन कर रहे

यह भी पढ़ें: मैनपुरी, रामपुर और खतौली सीट पर वोटिंग जारी, शिवपाल बोले- चुनाव में लगातार गड़बड़ी हो रही

Connect Us Facebook | Twitter

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular