Friday, July 5, 2024
HomeCrime NewsMainpuri Crime: मोबाइल छीनने से भड़की पत्नी, पति को बेहोश कर लगाया...

Mainpuri Crime: मोबाइल छीनने से भड़की पत्नी, पति को बेहोश कर लगाया करंट… फिर किया ये काम

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज), Mainpuri Crime: मैनपुरी में एक पति ने अपनी पत्नी का मोबाइल छीन लिया, इस बात से गुस्से में आई पत्नी ने पति को बेहोश कर करंट लगाया, फिर क्रिकेट के बैट से उसके सिर पर वार किए।

यह है पूरा मामला

अब तक , घायल पति ने पुलिस को अपनी पत्नी के खिलाफ गंभीर हमले के मामले में एफआईआर दर्ज करने के लिए कहा है।​ एक पूर्ण जांच अभियोजन जारी है। थाना क्षेत्र के ग्राम पदमपुर में रहने वाले निवासी प्रदीप कुमार की शादी 2007 में औरैया जिले की एक महिला से हुई थी।​​​ प्रदीप का दावा है कि 18 मई की रात उनकी पत्नी ने उन्हें खाने में नशीला पदार्थ मिला दिया और फिर इलेक्ट्रिकल नेटवर्क में तार लगाकर उन्हें बिजली का करंट मार दिया।

ये भी पढ़ें: Muzaffarnagar: हिंदू दोस्त के मिलने पर हॉस्टल से मुस्लिम छात्र को निकाला, अब स्कूल ने दी सफाई…

बकौल प्रदीप- करंट से मैं बेड से नीचे गिर गया लेकिन बेबी(पत्नी) फिर भी मुझे बिजली के झटके देती रही। मेरी चीख-पुकार सुनकर बेटा अंश (14) भागकर आया और उसने प्लग से तार निकाल दिया। लेकिन फिर उसने पास में रखे क्रिकेट बैट से मेरे सिर व शरीर पर कई वार किए जिससे मैं लहूलुहान हो गया।

पुलिस ने जब्त किया बेबी का फ़ोन

पिछले दिनों प्रदीप ने पुलिस को एक दिलचस्प रिपोर्ट दी थी, जिसमें उन्होंने दावा किया था कि उनकी पत्नी बेबी ने मोबाइल विवाद में उन पर हमला किया है। प्रदीप ने आरोप लगाया कि बेबी के पास मोबाइल है जिससे वह दिन-रात किसी और व्यक्ति से बात कर रही थी। उनकी याचिका पर पुलिस ने बेबी का मोबाइल जब्त कर लिया। इस समस्या से बेबी को इतनी नफरत है कि उसने प्रदीप और उनके बेटों पर हमला कर दिया ।

घायल प्रदीप का इलाज सैफई मेडिकल कॉलेज में हुआ। अब प्रदीप चाहते हैं कि उनकी पत्नी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई हो, जिससे उनकी और उनके परिवार की सुरक्षा सुनिश्चित हो सके। प्रदीप के वकील के मुताबिक, पुलिस ने उनकी पत्नी के खिलाफ धारा 307/328/506 के तहत मामला दर्ज कर पूछताछ में खुलासा किया है।

ये भी पढ़ें: घर में कितने रूपये रख सकते हैं कैश, जानिए नियम

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular